Flipkart ला रहा है अमेज़न Prime की तरह वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस, मुफ्त में उठा सकते हैं फायदा!

Flipkart ला रहा है अमेज़न Prime की तरह वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस, मुफ्त में उठा सकते हैं फायदा!

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2019, 10:14 AM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट अब अमेज़न प्राइम वीडियो को टक्कर देने की तैयारी में है. लाइव मिंट पर छपी खबर के मुताबिक, फ्लिपकार्ट इस साल दिवाली से पहले फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग लॉन्च करने वाली है. जैसे Amazon Prime Video इसके प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री है, ठीक उसी तरह फ्लिपकार्ट का प्लस प्रीमियम वीडियो भी प्लस के सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री होगा. फ्लिपकार्ट प्लस में सिर्फ एक ही खास बात है कि इसमें वीडियो के साथ म्यूजिक की सर्विस भी मिलेगी.

इस मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि हमारे पास वीडियो नहीं था और हम जल्दी ही इसे लागू करने वाले हैं. वॉलमार्ट की सब्सिडियरी फ्लिपकार्ट ऐसे समय में वीडियो सर्विस लॉन्च कर रहा है जब अमेज़न इंडिया में अपने एंटरटेनमेंट ऑफरिंग को डबल कर रहा है. इसमें कई ओरिजनल और एक्सक्लूसिव ऑफर हैं. (ये भी पढ़ें- अपने पुराने TV को बनाएं Smart TV और देखें नेटफ्लिक्स-हॉटस्टार, ये है पूरा तरीका)





दुनिया के सबसे अमीर आदमी जेफ बेजोस ने दिसंबर 2016 में अमेज़न प्राइम लॉन्च किया था. रिसर्च फर्म रेडसीर के मुताबिक, तब से अब तक देश में इसके यूजर्स की संख्या बढ़कर 1.3 करोड़ हो गई है.

 

फ्री में कैसे पाएं फ्लिपकार्ट प्लस
फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन शापिंग करते हुए क्वाइन मिलते हैं. अगर आपके पास 300 सुपर क्वाइन हैं तो आपको फ्लिपकार्ट प्लस की सर्विस फ्री मिल सकती है. यानी कि जहां अमेज़न प्राइम के लिए ग्राहकों को साल के 999 रुपये और महीने के 129 रुपये चुकाने पड़ते हैं, लॉयलटी प्रोग्राम के तहक फ्लिपकार्ट यूज़र्स इसका फायदा मुफ्त में उठा सकते हैं .जानकारी के मुताबिक फ्लिपकार्ट के पास पहले से ही 50-60 लाख प्लस मेंबर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज