लाइव टीवी

Coronavirus लॉकडाउन! Flipkart ने बंद की अपनी सभी सर्विस, लोगोंं को दिया ये ज़रूरी मैसेज

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 10:13 AM IST
Coronavirus लॉकडाउन! Flipkart ने बंद की अपनी सभी सर्विस, लोगोंं को दिया ये ज़रूरी मैसेज
Flipkart

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पॉपुलर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपनी सर्विस को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 10:13 AM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पॉपुलर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपनी सर्विस को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया है. फ्लिपकार्ट.कॉम खोलते ही पेज पर एक बैनर है, जिसपर एक मैसेज दिया गया है. लिखा है, ‘हम अपनी सेवाओं को अस्थायी तौर पर बंद कर रहे हैं. हमारे लिए आपकी ज़रूरत सबसे पहले है, और हम वादा करते हैं कि जितनी जल्दी हो सकेगा हम वापस आएंगे. ये काफी मुश्किल समय है, जैसा कि पहले कभी नहीं हुआ. ऐसा कभी नहीं हुआ कि लोगों को सेफ रहने के लिए एक-दूसरे से अलग रहना पड़ा हो. हमारी आपसे गुजारिश है कि आप भी अपने घरों में रहें और सेफ रहें. हम जल्द ही वापस आएंगे, और हम साथ मिलकर इस परेशानी से निकल जाएंगे.’

(ये भी पढ़ें- 4 कैमरा, 5000mAh की दमदार बैटरी, बेहद कम कीमत में लॉन्च हुआ ये खूबसूरत डिजाइन वाला फोन) 


फ्लिपकार्ट का स्क्रीनशॉट.
फ्लिपकार्ट का स्क्रीनशॉट.




इसले अलावा पेज पर स्क्रोल डाउन करने पर नीचे की ओर COVID-19 पर हेल्थ एडवाइज़री भी दी गई है. इसमें एयरपोर्ट पर स्कैन हुए पैसेंजर के आंकडें, कोविड-19 के एक्टिव केस,  ठीक हुए मरीज़ का डेटा समेत कई जानकारियां दी गई हैं. साथ ही यहां पर हेल्पलाइन नंबर भी दिया गया है. पेज पर  FAQs सेक्शन भी है, जहां आप कोरोना वायरस से जुड़े सवाल पूछ सकते हैं.

देश भर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन
जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में लॉकडाउन को 14 अप्रैल तक बढ़ाने का एलान किया है, हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि लोगों को जरूरी सेवाएं मिलती रहेंगी, जिसमें राशन, दूध और दवा शामिल हैं. वहीं पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद भारतीय रेलवे ने भी अपने सेवाएं 14 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 9:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर