Flipkart Video Originals की नई पेशकश, ‘बैकबेन्चर्स’ सोशल मीडिया पर दर्शको को बना रही अपना फैन

Flipkart Video Originals की नई पेशकश, ‘बैकबेन्चर्स’ सोशल मीडिया पर दर्शको को बना रही अपना फैन
हर वीकेंड रात 8 बजे इस शो के नए एपिसोड देखे जा सकते हैं, जिसमें हर सप्ताह नए सेलिब्रिटी फराह के बैकबेन्चर्स बनेंगे. photo: youtube

Flipkart अपने वीडियो ओरिजनल्स की नई पेशकश ‘बैकबेन्चर्स’ की वजह से काफी चर्चा में है. इस शो को बॉलीवुड की प्रोड्यूसर और डाइरेक्टर फराह खान होस्ट कर रही हैं. यह एक चैट शो है, जिसमें फराह एक स्कूल प्रिंसिपल का रोल अदा कर रही हैं और उनके शो पर आने वाले सेलिब्रिटी उनके स्टूडेंट्स होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 11:05 PM IST
  • Share this:
ऑनलाइन वीडियो के क्षेत्र में इस साल काफी तेज़ी देखने को मिली है. ‘बिंज वॉच’ काफी लोगों की हॉबी बन चुकी है. बढ़ते हुए मार्केट को देखकर इस क्षेत्र में अब Flipkart ने भी अपने कदम रख दिए हैं. Flipkart ने इसी साल अगस्त से ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म की सुविधा शुरू की है. यहां आपको अलग-अलग शैली के मूवीज़, कॉमेडी शो, रियलिटी शो, म्यूज़िक शो के साथ कई सारी नई वेब सीरीज़ भी देखने को मिलेंगी.

आज कल Flipkart अपने वीडियो ओरिजनल्स की नई पेशकश ‘बैकबेन्चर्स’ की वजह से काफी चर्चा में है. इस शो को बॉलीवुड की प्रोड्यूसर और डाइरेक्टर फराह ख़ान होस्ट कर रही हैं. यह एक चैट शो है, जिसमें फराह एक स्कूल प्रिंसिपल का रोल अदा कर रही हैं और उनके शो पर आने वाले सेलिब्रिटी उनके स्टुडेंट होंगे. आप हर विकेंड रात 8 बजे इस शो के नए एपिसोड देख सकते हैं, जिसमें हर सप्ताह नए सेलिब्रिटी फराह के बैकबेन्चर्स बनेंगे. फराह अपने इन स्टूडेंट्स का ओरल और रिटिन टेस्ट लेंगी और शो के आखिर में अपने स्टूडेंट को रिपोर्ट कार्ड भी देंगीं. अब ये जानना भी बहुत ही मज़ेदार होगा कि हमारे सितारों का GK कैसा है और क्या उन्हें हिन्दी लिखनी आती भी है या नहीं. यह पूरा शो हँसी मज़ाक से भरा हुआ है.

यह शो सिर्फ और सिर्फ Flipkart एंड्राइड ऐप पर एयर होगा. अगर आप इस शो के एपिसोड देखना चाहते है, तो आपको सिर्फ इतना करना है कि अपने Flipkart ऐप पर जाएं और नेविगेशन बार में नीचे दिए हुए वीडियो आइकन पर क्लिक करें. आइकन पर क्लिक करते ही एक नया स्क्रीन खुलेगा जहां से आप ‘बैक बेन्चर्स’ एपिसोड देख सकते हैं.



इस शो के 2 एपिसोड्स एयर हो चुके हैं और इतने कम समय में ही यह शो Twitter पर चर्चा का विषय बन गया है. पहले एपिसोड की धमाकेदार शुरुआत, अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी ने की, जबकि दूसरे एपिसोड में तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर और विनीत कुमार सिंह फराह की क्लास के बैकबेन्चर बने. शो के फॉर्मेट के चलते, क्विज़ के दौरान इन सेलिब्रिटी गेस्ट ने मज़ेदार सवालों के जवाब दिए. अपने कई राज़ भी खोले. दूसरे एपिसोड के एक गेम के दौरान फराह ने तापसी और भूमि को ब्लेकबोर्ड पर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स के नाम लिखने के लिए कहा और अगर आप इसका जवाब जानना चाहते है तो अभी अपने Flipkart ऐप पर जाएं, जहां आप बैकबेन्चर्स का ये मज़ेदार एपिसोड्स देख सकते हैं. शो का अनोखा फॉर्मेट दुनियाभर के दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड्स के लिए अभी से उत्सुकता नज़र आ रही है, जिसमें परिणीति चोपड़ा, सानिया मिर्ज़ा, बमन ईरानी, राजकुमार राव जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे.



शो के आख़िर में फराह हेडमास्टर से कोरियोग्राफर में बदलकर इन सेलब्रिटी गेस्ट्स को ‘#TikTokBackbenchersstepoftheday’ चैलेंज कराती दिखेंगी. फराह ने पहले दो एपिसोड में अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को TikTokStepOfTheDay सिखाया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. इसके अलावा, #BackbenchersOnFlipkart यह Flipkart का एक नया कॉन्टेस्ट है, जो 20 अक्टूबर रात 12 बजे से शुरू हुआ है और 24 अक्टूबर रात 11.59 पर खत्म होगा. इसमें भाग लेने के लिए आप Flipkart का टिक-टॉक पेज फ़ॉलो करें और सितारों के साथ ‘TikTokBackbenchersstepoftheday’ करते हुए एक वीडियो बना कर Flipkart के TikTok और Facebook पेज पर पोस्ट करें.

सिर्फ दो दिन में ही इस कॉन्टेस्ट को दर्शकों का काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला है और ढेर सारे दर्शक अपना वीडियो बनाकर इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन रहे हैं. आप भी इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं, जिसके विजेता का नाम 20 नवंबर को Flipkart वीडियो के टिक-टॉक पेज पर बताया जाएगा. और तो और #BackbencherTalent भी TikTok और Twitter पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. देश के कई कॉलेज के स्टूडेंट्स इस हेशटैग के ज़रिए अपना अनोखा टैलेंट दुनिया को दिखा रहे हैं और ‘बैकबेन्चर्स’ की धुन पर नाचते नज़र आ रहे हैं. तो अगर आप अपने चहेते स्टार को एक बैकबेन्चर बनते देखना चाहते हैं, तो अभी डाउनलोड करें Flipkart ऐप और फॉलो करे Flipkart के twitter, Facebook और Tiktok पेज.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading