Home /News /tech /

fossil gen 6 hybrid smartwatch to launch on june 27 battery life run upto 2 week dnsh

Fossil Gen 6 हाइब्रिड स्मार्टवॉच 27 जून को होगी लॉन्च, 2 सप्ताह तक चलती है बैटरी

Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच

Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच

फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच का एक और हाइब्रिड वेरिएंट 27 जून को लॉन्च होने जा रहा है. वॉच मेकर कंपनी फॉसिल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट के माध्यम से घोषणा की है कि कंपनी 27 जून को फॉसिल जेन 6 हाइब्रिड नामक एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच रेंज को पिछले साल अगस्त में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4100+ SoC और SpO2 सेंसर के साथ लॉन्च किया गया था. अब 27 जून को फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच का एक और हाइब्रिड वेरिएंट लॉन्च होने जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ 2 सप्ताह तक चलेगी.

फॉसिल जेन 6 हाइब्रिड कॉल और टेक्स्ट, हेल्थ ट्रैकिंग सेंसर, और कई प्रीव्यू फीचर के साथ आएगी. वॉच मेकर कंपनी फॉसिल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट के माध्यम से घोषणा की है कि कंपनी 27 जून को फॉसिल जेन 6 हाइब्रिड नामक एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी.

दो हफ्ते की बैटरी लाइफ
कंपनी ने स्मार्टवॉच के कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है. फॉसिल जेन 6 हाइब्रिड में 2 सप्ताह तक की बैटरी लाइफ होगी. अगर स्मार्टवॉच पहनने वाले के स्मार्टफोन की ब्लूटूथ रेंज में होती है, तो वे एलेक्सा फीचर को स्मार्टवॉच के माध्यम से एक्सेस कर पाएंगे. वॉच में एक SpO2 सेंसर, एक हार्ट रेट सेंसर, और कई अन्य फीचर मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- Bluei ने ‘ROCKER- R10 VIVID’स्पीकर लॉन्च किया, घर पर मिलेगा थिएटर जैसा मजा

8GB इनबिल्ट स्टोरेज
कंपनी का दावा है कि Fossil Gen 6 Hybrid का डिस्प्ले दिन और रात दोनों में पढ़ने में आसान होगा. फिलहाल कंपनी द्वारा Fossil Gen 6 Hybrid स्मार्टवॉच के बारे में यही सारी जानकारी दी गई है. उल्लेखनीय है कि फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच को अगस्त 2021 में लॉन्च किया गया था. स्मार्टवॉच 42mm और 44mm साइज में सर्कुलर डायल के साथ आती है. इसमें 1GB रैम और 8GB इनबिल्ट स्टोरेज है. फॉसिल वियरेबल में 1.28-इंच की AMOLED डिस्प्ले 416×416 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है.

ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी
वॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4100+ SoC द्वारा संचालित है. कंपनी का दावा है कि यह लास्ट जनरेशन स्मार्टवॉच की तुलना में 30 प्रतिशत बेहतर परफोर्मेंस देगी. स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी, एक स्पीकर और कॉल करने और रिसीव करने के लिए एक माइक्रोफोन दिया गया है.

यह भी पढ़ें- भारत में 27 जून को लॉन्च होगी Amazfit BIP3 स्मार्टवॉच, 14 दिन चलेगी बैटरी

Google Assistant सपोर्ट
Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच एक मैग्नेटिक चार्जिंग डॉक के साथ आती है, जो स्मार्टवॉच को 30 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकती है. स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ एक्सटेंडेड मोड में 24 घंटे से अधिक थी. यह SpO2 सेंसर, हार्ट मॉनिटरिंग और बिल्ट-इन वेलनेस एप्लिकेशन के साथ आती है. यह Wear OS 2 पर चलता है और इसमें Google Assistant का सपोर्ट भी मिलता है. स्मार्टवॉच को 3ATM वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग भी मिलती है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर