Apple इस साल लॉन्च कर सकता है AirPods Pro थर्ड जनरेशन, नई पेंसिल भी

AirPods 3 live image. (Image Credit: Weibo/ @UnclePanPan)

AirPods 3 live image. (Image Credit: Weibo/ @UnclePanPan)

टिप्सर ने AirPods 3 की फाेटाेज चीनी माइक्राे ब्लॉगिंग साइट वीबाे पर शेयर की है फाेटाे के साथ यह भी बताया गया कि Apple इस प्राेडक्ट काे रिलीज करने की तैयारी कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 6:27 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. Apple इस साल अपना थर्ड जनरेशन AirPods लॉन्च कर सकता है. कम से कम बाजार में चल रही अफवाह पर भराेसा किया जाए ताे AirPods के साथ ही थर्ड जनरेशन Apple Pensil की लॉन्चिंग पर भी काम चल रहा है. चाइनीज टिप्सर ने AirPods 3 की जाे इमेजस काे लेकर जाे दावे किए हैं उसे और ज्यादा आग भड़क गई. टिप्सर ने AirPods 3 की फाेटाेज चीनी माइक्राे ब्लॉगिंग साइट वीबाे पर शेयर की है. फाेटाे के साथ यह भी बताया गया कि Apple इस प्राेडक्ट काे रिलीज करने की तैयारी कर रहा है. फाेटाे काे देखकर यह AirPods स्टेण्डर्ड से आगे यानि AirPods Pro हाे सकता है. डिजाइन के मामले में ताे यह AirPods जैसा ही दिख रहा है लेकिन इसके आउटकट्स सेंसर और नाइस फ्लाे के लिए नजर आ रहे हैं. टिप्सर के दावाें के अनुसार AirPods 3 और थर्ड जनरेशन Apple Pensil जल्द लॉन्च हाेने वाली है.



हालांकि टिप्सर ने इसे लॉन्च किए जाने की तारिख काे लेकर काेई बात नहीं की है लेकिन क्याेंकि Apple 20 अप्रैल काे अपना इवेंट करने जा रहा है. ऐसे में संभावना है कि इस इवेंट में ही लॉन्च हाे. यह भी हाे सकता है कि दाेनाें में से काेई एक ही लॉन्च किया जाए.



iPad Pro के साथ Apple की अपग्रेडेड पेंसिल 



वैसे iPad Pro के साथ Apple की अपग्रेडेड पेंसिल का लॉन्च किए जाने की ज्यादा संभावना नजर आ रही है. हाल ही में हुई एक लीक के अनुसार Apple की नई पेंसिल ग्लॉसी फिनिंश और डिटेचेबल निब के साथ आ सकती है. पहले यह भी कहा जा रहा था कि नेक्स्ट जनरेशन Apple Pensil शायद चेंजेबल टिप्स के साथ दी जा सकती है. 


ये भी पढ़ें - Jio का दमदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर 3 महीने तक करें अनलिमिटेड कॉलिंग, मिलेगा 126GB डेटा





मिंग-ची कुओ ने लगाया था यह अंदाजा 






पिछले महीने ऐपल विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने यह अंदाजा लगाया था कि AirPods 3 अभी मास प्राेकडक्शन के लिए तैयार नहीं है. और इसे 2021 के तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है. जबकि इमेजस इवेंट की तारिख के पहले सामने आ रही है जिससे माना जा रहा है कि Apple इसे अब मार्केट में उतार सकता है. 


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज