अपना शहर चुनें

States

iPhone 8 की लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुईं खूबियां!

iPhoneros.com
iPhoneros.com

एक लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि iPhone 8 के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है.

  • Share this:
iPhone 8 की लॉन्चिंग से पहले ही कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं. एक लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इसके पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है. इसे टच आईडी के साथ जोड़ा गया है. iPhoneros.com की रिपोर्ट का कहना है कि iPhone 8 बनकर तैयार हो चुका है. इसकी बैक बॉडी पर फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा है. यह स्कैनर एप्पल के लोगो के ठीक नीचे है.

रिपोर्ट में एक तस्वीर के जरिए iPhone 8 का लुक दिखाया गया है. कहा जा रहा है कि इस फोन के पीछे वर्टिकल ड्यूल कैमरा है. इसकी फ्रंट स्क्रीन bezel-less है. हालांकि अभी तक एप्पल की तरफ से इसके लुक को लेकर कोई आधिकारिक रिलीज जारी नहीं की गई है। ऐसे में इसके लुक को कई तरह की अफवाहें सामने आने लगी हैं.

हालांकि, बेंजामिन जीस्किन इसे कोरी अफवाह बता रहे हैं. वो पिछले कई दिनों से लगातार iPhone 8 की लीक को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. उनका कहना है कि iPhone 8 की यह लीक तस्वीर फेक है. iPhone 8 में टच आईडी डिस्प्ले के अंदर जुड़ी होगी. उन्होंने दावा किया है कि iPhone 8 की बैक बॉडी ग्लास और धातु के यूनिक मिश्रण से बनी होगी. बता दें कि iPhone 8 सितंबर तक लॉन्च हो सकता है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज