Home /News /tech /

बाजार में आया पहला गूगल टैंगो स्मार्टफोन लेनोवो फैब 2 प्रो

बाजार में आया पहला गूगल टैंगो स्मार्टफोन लेनोवो फैब 2 प्रो

photo- news 18

photo- news 18

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफोन फेब 2 प्रो लांच कर दिया है.

    कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफोन फेब 2 प्रो लांच कर दिया है. कंपनी ने इसे गूगल के साथ मिलकर उसके प्रोजेक्ट टैंगो के तहत बनाया है. इसमें सबसे खास बात इसमें दिए गए 4 रीयर कैमरे हैं. इस फोन की कीमत 29,990 रूपए रखी गई हैं. इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम लगाई गई है.

    क्या है गूगल टैंगो?

    स्मार्टफोन के बारे में जानने से पहले जानते हैं कि गूगल टैंगो क्या है. इस टेक्नॉलजी से यूजर्स स्मार्टफोन के डिस्प्ले पर रियल लाइफ ऑब्जेक्ट्स के साथ-साथ वर्चुअल चीज़ों को भी देख सकते हैं. सॉफ्टवेयर की मदद से वे चीजों को माप सकते हैं और यह भी देख सकते हैं कि वर्चुअल चीजें असल दुनिया में कैसी दिखेंगी.
    ऑगमेंटेड रिऐलिटी और वर्चुअल रिऐलिटी को एकसाथ ग्राहकों को देने का लेनोवो का यह पहला प्रयास है. स्मार्टफोन फेब 2 प्रो की बॉडी मेटल की है.

    इसमें एक और खासियत भी है और वो है इसकी बैटरी. जी हां, इस फोन में 4050 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15 घंटे की बैटरी लाइफ का वादा करती है.

    लेनोवो ने इस स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमोस साउंड टेक्नॉलजी भी दी है. इस फोन में  कुल 4 कैमरे हैं. फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. बैक में एक 16 मेगापिक्सल का RGB बैक कैमरा है. इसके अलावा एक मोशन ट्रैकिंग कैमरा है और एक डेप्थ ट्रैकिंग कैमरा है

    Tags: Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर