Home /News /tech /

6जीबी रैम के साथ सैमसंग ने उतारा नया स्मार्टफोन, जानें- क्या है खास

6जीबी रैम के साथ सैमसंग ने उतारा नया स्मार्टफोन, जानें- क्या है खास

फोटो- news18.com

फोटो- news18.com

सैमसंग इंडिया ने मंगलवार को गैलेक्सी सीरीज में नया स्मार्टफोन गैलेक्सी सी9 प्रो लॉन्च की घोषणा की।

    नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया ने मंगलवार को गैलेक्सी सीरीज में नया स्मार्टफोन गैलेक्सी सी9 प्रो लॉन्च की घोषणा की।  बता दें कि, सैमसंग का ये पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 6 जीबी रैम होगी। यह स्मार्टफोन दो रंगों ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध होगा। जिसकी कीमत  36,900 रुपये बताई गई है।

    सैमसंग इंडिया के जनरल मैनेजर आदित्य बब्बर ने बताया कि भारत स्मार्टफोन के सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है। ग्राहकों का चलन इस तरफ इशारा करता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अब बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन पसंद कर रहे हैं, इसलिए हमने गैलेक्सी सी9 प्रो उतारा है। हम अपने ग्राहकों को सबसे अच्छी सुविधाओं और टेक्नोलॉजी वाले उत्पाद मुहैया कराने की प्रतिबद्धता को जारी रखेंगे।

    उन्होंने कहा कि गैलेक्सी सी9 प्रो 6 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ यूजर्स को सबसे बेहतर मल्टीमीडिया का अनुभव देता है। साथ ही यह फोन पॉवरहाउस परफॉर्मेंस देता है। सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो कंपनी का पहला फोन है जिसमें 6 जीबी रैम दी गई है। 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ इसको 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोन स्मार्टफोन 64bit ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है।

    बड़ी बैटरी और स्टोरेज कपैसिटी के साथ ही बेहतरीन 16 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा है जिसके लेंस का अपरचर f1.9 है, यह स्मार्टफोन कम रोशनी में भी बेहतरीन फोटो खींच सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन की प्रीबुकिंग 27 जनवरी से कराई जा सकती है। कंपनी प्रीबुकिंग के साथ एक साल के अंदर एक बार फ्री में स्क्रीन बदलने का ऑफर भी दे रही है।

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर