Home /News /tech /

विवो के इस फोन से एक नहीं दो फ्रंट कैमरों से ले सकेंगे सेल्फी

विवो के इस फोन से एक नहीं दो फ्रंट कैमरों से ले सकेंगे सेल्फी

Image Source: Vivo

Image Source: Vivo

आज कल मल्टीपल कैमरा वाले स्मार्टफोन का क्रेज है. कस्टमर्स की पसंद को देखते हुए कंपनियां इस तरह के मॉडल्स पेश भी कर रही हैं. हाल ही में विवो ने अपना दो फ्रंट फेसिंग कैमरों वाला स्मार्टफ़ोन विवो V5 प्लस पेश किया है

    आज कल मल्टीपल कैमरा वाले स्मार्टफोन का क्रेज है. कस्टमर्स की पसंद को देखते हुए कंपनियां इस तरह के मॉडल्स पेश भी कर रही हैं. हाल ही में
    विवो ने अपना दो फ्रंट फेसिंग कैमरों वाला स्मार्टफ़ोन विवो V5 प्लस पेश किया है.

    भारतीय बाज़ार में इसे 27,980 रुपए की प्राइस रेंज में पेश किया गया है. कस्टमर्स इस फोन के लिए प्री-ऑर्डर भी कर सकते हैं. इसे 1 फ़रवरी से ऑफलाइन ख़रीदा जा सकता है.

    फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जो कोर्निंग गोरिला ग्लास 4 से प्रोटेक्टेड है. फोन का GHz ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर इसे एक बेहतरीन स्पीड देता है ताकि यूजर्स इसकी अप्लीकेशंस का इस्तेमाल तेजी से कर सकें.इतना ही नहीं फोन को 4GB रैम से लैस किया गया है.
    मेमोरी ऑप्शन भी काफी अच्छा है. कंपनी ने इसे 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. खास फीचर के तौर पर इसमें होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

    दो फ्रंट कैमरे वाले इस स्मार्टफ़ोन एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का है, वहीँ दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इसमें एक मूनलाइट ग्लो फ़्लैश भी दी गई है. साथ ही इसमें के 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद है.

    एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करने वाला इस फोन में 3160एमएएच बैटरी लगी हुई है. जो इसे बेहतरीन बैकअप देती है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर