Samsung Galaxy Z Flip को आज आधी कीमत में खरीदने का मौका! मिल रहा 50% कैशबैक, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल

Samsung Galaxy Z Flip को आज आधी कीमत में खरीदने का मौका! मिल रहा 50% कैशबैक, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल
सैमसंग की ये डिवाइस आज दोपहर 12 बजे से मिलेगी आधी कीमत में

सैमसंग (Samsung) ने बुधवार को घोषणा की कि वह गैलेक्सी आवर्स फ्लैश सेल (Galaxy Hours Flash Sale) में सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप (Galaxy Z Flip) की खरीद पर 50% तक कैशबैक ऑफर दे रहा है.

  • Share this:
सबसे बड़ी स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने गैलेक्सी जेड फ्लिप (Galaxy Z Flip) डिवाइस पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी ने बुधवार को घोषणा की कि वह गैलेक्सी ऑन फ्लैश सेल (Galaxy Hours Flash Sale) में सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप की खरीद पर 50 प्रतिशत तक कैशबैक ऑफर दे रही है जिसकी सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. सैमसंग के इस डिवाइस की कीमत वैसे तो 1,08,000 रुपये है, लेकिन सेल में यह 54,999 रुपये यानी आधी कीमत में मिल जाएगा. आइए आपको बताते हैं इस सेल की पूरी डिटेल-

छूट के साथ मिलेगा ये ऑफर- गैलेक्सी Z फ्लिप महंगे और प्रीमियम डिवाइसों में से एक है. इस सेल के दौरान यह ऑफर हर व्यक्ति को नहीं मिलेगा बल्कि केवल तीन भाग्यशाली विजेताओं को मिलेगा. सैमसंग 9 जून को samsung.com की आधिकारिक वेबसाइट पर फ्लैश बिक्री के दौरान छूट की पेशकश करेगा. यह सेल 9 जुलाई को दोपहर 12 बजे से शुरू होकर शाम 6 बजे तक चलेगी. भाग्यशाली विजेताओं को न केवल गैलेक्सी जेड फ्लिप पर भारी छूट मिलेगी, बल्कि एक साल में वन टाइम एक्सीडेंटल डेमेज प्रोटेक्शन कवर भी दिया जाएगा.

इसके अलावा जीरो कॉस्ट पर गैलेक्सी Assured plan भी मिलेगी. जिसमें गैलेक्सी एश्योरेंस कस्टमर को उनके डिवाइस के 70% मूल्य तक वापस पाने की सुविधा देगा.



6000 रुपये का कैशबैक- सैमसंग गैलेक्सी आवर्स में स्मार्टफ़ोन, वियरबल्स, टैबलेट्स और एक्सेसरीज सहित अन्य प्रोडक्ट पर छूट दी जा रही है. यदि आप एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और सिटी बैंक के ग्राहक हैं तो आपको 6000 रुपये का कैशबैक मिलेगा और पुराने स्मार्टफ़ोन के लिए 8000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.
ये भी पढ़ें : बड़ी खबर! तीन बड़े सोशल मीडिया प्लेटफार्म Whatsapp, Facebook, Instagram हो सकते हैं मर्ज

सैमसंग Galaxy Z Flip फीचर्स-
Samsung Galaxy Z Flip में 6.7 इंच डायनामिक AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले है. जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर द्वारा ऑपरेट होता है. अगर स्टोरेज की बात की जाए तो 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज कैपेसिटी है. गैलेक्सी जेड फ्लिप में 15W फास्ट चार्जिंग के लिए 3,300mAh की बैटरी है. इसमें रियर में डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 12-मेगापिक्सेल का वाइड-एंगल कैमरा शामिल है. साथ ही फ्रंट में सेल्फी के लिए 10-मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading