Samsung ला रहा है 7000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स

File Photo: Samsung galaxy A21s

File Photo: Samsung galaxy A21s

Samsung का नया स्मार्टफोन प्लास्टिक यूनीबॉडी बैक पैनल, फ्लैट फ्रंट और रियर पर स्क्वैर कैमरा मॉड्यूल को सपोर्ट करेगा. मॉड्यूल में 4 सेंसर मौजूद होंगे...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2020, 11:28 AM IST
  • Share this:
सैमसंग (Samsung) अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जो कि पावरफुल 7,000mAh बैटरी से लैस होगा. जानकारी मिली है कि इस फोन का नाम Galaxy M12 होगा, जिसके 2021 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है. ऑफिशियल रिलीज़ से पहले OnLeaks और Voice ने आने वाले फोन के कुछ रेंडर्स पब्लिश कर दिए हैं. रेंडर्स के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M12 हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy A42 5G जैसा दिख रहा है. नया स्मार्टफोन प्लास्टिक यूनीबॉडी बैक पैनल, फ्लैट फ्रंट और रियर पर स्क्वैर कैमरा मॉड्यूल को सपोर्ट करेगा. मॉड्यूल में 4 सेंसर मौजूद हैं और मॉड्यूल के नीचे फ्लैश भी देखा जा सकता है.

इसके अलावा रेंडर से ये भी पता चला है कि फोन का बैक दो-टोन टेक्सचर फिनिश के साथ आएगा. जैसा कि गूगल पिक्सल फोन में मौजूद है. आने वाले M12 का फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन पर मौजूद होगा. कीमत की बात करें तो पता चला है कि आने वाला M12, गैलेक्सी A42 से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp की धांसू ट्रिक! फालतू मैसेज की नोटिफिकेशन से हमेशा के लिए ऐसे पाएं छुटकारा)

फोन को पास से देखने पर आपको फ्रंट में Infinity-V नॉच डिस्प्ले दिखाई देगा. रेंडर्स के मुताबिक फोन में 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जाएगा.
ऐसा होगा फोन का कैमरा

इससे पहले आई कुछ अफवाहों पर नज़र डालें तो आने वाला फोन Exynos 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसमें 4GB RAM दी जाएगी. कैमरे के तौर पर फोन के बैक पर 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. कहा जा रहा है कि फोन की कीमत 13,000 रुपये के करीब रखी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज