लाइव टीवी

Samsung इस दिन ला रही है नया मुड़ने वाला फोन Galaxy Fold 2, सामने आई फोटो

News18Hindi
Updated: December 28, 2019, 4:14 PM IST
Samsung इस दिन ला रही है नया मुड़ने वाला फोन Galaxy Fold 2, सामने आई फोटो
Leak Photo: Galaxy Fold 2

जानें सैमसंग के नए मुड़ने वाले फोन और Galaxy S11 में क्या खास होगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2019, 4:14 PM IST
  • Share this:
दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग (samsung) अपने मुड़ने वाले फोन गैलेक्सी फोल्ड 2 (galaxy fold 2) के साथ अपने नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी S11 (galaxy S11) को लॉन्च करने के लिए तैयार है. पहले जहां जानकारी आ रही थी कि इन पोन को 18 फरवरी को पेश किया जाएगा, लेकिन अब पता चला है कि फोन को सैन फ्रांसिस्को में 11 फरवरी को होने वाले एक कार्यक्रम में लॉन्च करने वाली है.

सैमसंग के गैलेक्सी S11 को लेकर हाल ही में कई खबरें सामने आई हैं. एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए जाएंगे. इसमें सबसे छोटा 6.4 या 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच का दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-Jio का धमाकेदार प्लान, सिर्फ इतने के रिचार्ज पर पूरे साल पाएं अनिलिमिटेड सर्विस)

Samsung Galaxy Fold
Samsung Galaxy Fold


इवान ब्लास ने यह भी दावा किया कि डिवाइस के कुल पांच वेरिएंट्स  होंगे, जिसमें सभी स्पोर्ट कर्व्ड-एज डिस्प्ले होंगे. कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मॉल वेरिएंट के स्माटफोन में 5G और LTE होगा, जबकि 6.7 इंच वेरिएंट में सिर्फ 5G दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- बुरी खबर! 31 जनवरी के बाद से इस ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे भारतीय यूज़र्स) 

 

इसके अलावा LetsGoDigital की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी इस इवेंट में गैलेक्सी फोल्ड 2 भी लॉन्च कर सकती है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी गैलेक्सी फोल्ड पहले ही लॉन्च कर चुकी है और आने वाला नया फोन Galaxy Fold का सक्सेर फोन होगा.

(ये भी पढ़ें- करोड़ों मोबाइल यूज़र्स के लिए बड़ी खबर! फोन में बिना नेटवर्क के भी कर सकते हैं कॉल, जानें कैसे)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर