2 हज़ार रुपये सस्ते मिल रहे हैं Realme के 2 दमदार 4K Smart TV, मिलेगा Dolby साउंड और 16GB स्टोरेज

Realme SmartTV 4K के दोनों मॉडल Dolby साउंड के साथ आते हैं.

रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक Realme Smart TV 4K की खरीद पर ग्राहकों को 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

  • Share this:
    रियलमी (Realme) ने हाल ही में स्मार्ट टीवी (Realme Smart TV 4K) के दो नए मॉडल को लॉन्च किया है, और इस टीवी को फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. कंपनी ने अपने इन दो स्मार्ट टीवी को दो साइज़ 43 और 50 इंच में पेश किया है. इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 27,999 रुपये है. रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक टीवी की खरीद पर ग्राहकों को 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. कीमत की बात करें तो Realme Smart TV 4K के 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 27,999 रुयये है. वहीं, इसके 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है.

    खास बात ये है कि इन Realme Smart TV 4K टीवी में डॉल्बी विजन इमेजिंग टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को 4K सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस भी मिलेगा. रियलमी के इन स्मार्ट टेलिविजन्स को TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन मिला है.

    (ये भी पढ़ें- अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा है Google का प्रीमियम फोन, 5 हज़ार से ज़्यादा की होगी बचत)

    43 इंच और 50 इंच के साइज़ में आए Realme Smart TV 4K में LED स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोलूशन 3840X2160 पिक्सल है. रियलमी के नए स्मार्ट टेलीविजन में MediaTek का पावरफुल 4K UHD प्रोसेसर दिया गया है. रियलमी के इन नए टेलीविजन्स में 2GB की रैम और 16GB का स्टोरेज दिया गया है.

    मिलेगा एंड्रॉयड 10
    रियलमी का कहना है कि बड़ी स्क्रीन और 178 डिग्री तक के व्यूइंग एंगल के साथ रियलमी टीवी ग्राहकों को ऑल राउंड एक्सपीरियंस देंगे. रियलमी का कहना है कि Android 10.0 वर्जन के साथ आए स्मार्ट टीवी 4K में कंज्यूमर्स प्राइम विडियो, नेटफ्लिक्स, YouTube और Google Play जैसे अनलिमिटेड कंटेंट तक पहुंच बना सकते हैं.

    कनेक्टिविटी के लिए रियलमी स्मार्ट टीवी 4K में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, इन्फ्रारेड (IR), दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक HDMI ARC पोर्ट और एक LAN (ईथरनेट) पोर्ट दिए गए हैं.

    (ये भी पढ़ें- आज ही बदल लें फोन में ये एक Setting, अनलॉक होने पर भी कोई नहीं कर पाएगा गैलरी-वॉट्सऐप पर ताक झांक)

    मिलेगा 24W का क्वाड स्टीरियो स्पीकर्स
    रियलमी के नए स्मार्ट टीवी में 24W के क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं. स्पीकर्स के 2 सेट्स Realme Smart TV 4K के बॉटम में दिए गए हैं. रियलमी स्मार्ट टीवी 4K में बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट दिया गया है. गूगल असिस्टेंट के साथ व्यूअर्स आसानी से अपने स्मार्ट टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.