Google Pay के जरिए ऐसे करें मोबाइल रिचार्च, मिलेगा 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक

गूगल पे पर अपने बैंक अकाउंट्स के अलावा आप अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को भी सेव कर सकते हैं.

गूगल पे पर अपने बैंक अकाउंट्स के अलावा आप अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को भी सेव कर सकते हैं.

ऑनलाइन पेमेंट ऐप गूगल पे (Google Pay) ऐप पर एक्सिस बैंक के ऐस क्रेडिट कार्ड (ACE Credit Card) के जरिए मोबाइल रिचार्ज करने पर यूजर्स 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक कमा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 8:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है. डिजिटल पेमेंट न केवल सुविधाजनक है बल्कि इससे यूजर्स को फायदा भी होता है. आजकल हर कोई मोबाइल रिचार्ज (Mobile Recharge) के लिए मार्केट में मौजूद अलग-अलग ऐप का इस्तेमाल करता है. यूजर्स इन ऐप्स पर पेमेंट करते समय कैशबैक (Cashback) की तलाश में रहते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि रिचार्ज के लिए कौन सा पेमेंट ऐप सबसे ज्यादा और निश्चित कैशबैक देता है.

ऑनलाइन पेमेंट ऐप गूगल पे (Google Pay) पर एक्सिस बैंक के ऐस क्रेडिट कार्ड (ACE Credit Card) के जरिए मोबाइल रिचार्ज करने पर यूजर्स 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक कमा सकते हैं. खास बात यह है कि इस कैशबैक पर कोई कैपिंग नहीं है. उदाहरण के लिए अगर आप महीने में 10 हजार रुपये का रिजार्च करते हैंं तो आपको 500 रुपये कैशबैक मिलता है. वर्तमान बिलिंग साइकिल में अर्न किया गया कैशबैक अगले बिलिंग डेट से 3 दिन पहले क्रेडिट कार्ड के अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- Paytm यूजर्स को झटका! अब क्रेडिट कार्ड से वॉलेट में पैसे ऐड करना हुआ और महंगा, जानें कितना लगेगा एक्‍सट्रा चार्ज



क्या है ACE Credit Card
हाल में निजी क्षेत्र के अग्रणी बैंक, एक्सिस बैंक ने गूगल पे (Google Pay) और वीजा (Visa) के साथ मिलकर भारत में एक नया क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. ऐस क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को खास फायदा होगा. खास बात यह है कि इस कैशबैक पर कोई कैपिंग नहीं है. इस क्रेडिट कार्ड की जॉइनिंग फी 499 रुपये है. इस कार्ड की एनुअल फी 499 रुपये है. हालांकि एक साल में 2 लाख रुपये स्पेंड करने पर एनुअल फी रिवर्स कर दी जाएगी.

axisbank.com पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 2 फीसदी से 5 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा.
1. गूगल पे पर मोबाइल रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज, बिल पेमेंट (इंटरनेट, बिजली, गैस आदि) करने पर अनलिमिटेड 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा.
2. स्विगी, जोमैटो और ओला पर पेमेंट करने 4 प्रतिशत का कैशबैक कमा सकते हैं.
3. अन्य सभी ट्रांजैक्शन पर अनलिमिटेड 2 प्रतिशत कैशबैक कमा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज