8,400 रुपये सस्ते में घर लाएं Realme का ये 6000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें कैसे मिलेगा ऑफर

Realme C12 को सस्ते में खरीदने का मौका है.

6000mAh बैटरी वाले Realme के इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत काफी सस्ते में घर लाया जा सकता है.....

  • Share this:
    नए स्मार्टफोन लॉन्च होने के साथ कई लोगों का फोन चेंज करने का प्लान बन जाता है. ज़्यादातर बार हमें महंगे फोन ही पसंद आते हैं, क्योंकि उसमें फीचर्स काफी अच्छे होते हैं. लेकिन महंगी कीमत की वजह से हम ज़्यादा फीचर वाला फोन नहीं खरीद पाते हैं. तो आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे फोन ऑप्शन के बारे में जिसमें आपको 6000mAh की बैटरी मिलेगी, और कीमत भी ज़्यादा नहीं है. तो अगर आप भी कोई अच्छा वाला बजट फोन तलाश कर रहे हैं तो रियलमी C12 एक अच्छा ऑप्शन है. रियलमी C12 को फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छी डील के साथ खरीदा जा सकता है.

    इस फोन की खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी है, और इसके बावजूद कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये रखी है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 8,400 रुपये की छूट दी जा रही है.

    (ये भी पढ़ें- इतना सस्ता हो गया Nokia का ये बजट स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 6,999 रुपये! जानें खासियत)

    फोन पर छूट एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए पाई जा सकती है.


    रियलमी C12 में 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है. सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है. हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मौजूद है. फोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें-  8,400 रुपये सस्ते में घर लाएं Realme का ये 6000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें कैसे मिलेगा ऑफर)

    फोन में खास कैमरा और दमदार बैटरी
    कैमरे के तौर पर रियलमी C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हैं. सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. ग्राहक इस फोन को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं.

    पावर के लिए Realme C12 में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी  57 दिन के स्टैडबाय टाइम के साथ आती है, साथ ही इसपर 46 घंटे लगातार कॉल पर बात की जा सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.