अपना शहर चुनें

States

सिर्फ 13,999 रुपये में मिल रहा है 20 हज़ार वाला Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB RAM

Realme X7 Series स्मार्टफोन्स को सस्ते में घर लाया जा सकता है.
Realme X7 Series स्मार्टफोन्स को सस्ते में घर लाया जा सकता है.

Realme की लेटेस्ट X7 सीरीज़ पर काफी अच्छी डील दी जा रही है. फ्लिपकार्ट पर फोन को Real Upgrade Program के तहत 70% की छूट पर खरीदा जा सकता है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2021, 8:12 AM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) ने इसी हफ्ते भारत में अपने X7 सीरीज़ (realme X7 series) के दो दमदार 5G फोन Realme X7 और Realme X7 Pro लॉन्च किए हैं. अगर आप इन नए फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी की तरफ से खास ऑफर दिया जा रहा है. कंपनी ने ‘Real Upgrade Program’ पेश किया है, जिसकी शुरुआत 10 फरवरी से होगी. इस प्रोग्राम के तहत यूज़र फोन की असल कीमत के 70% देकर फोन खरीद सकते हैं. कंपनी के अपग्रेड प्रोग्राम के ग्राहक 29,999 रुपये वाले रियलमी X प्रो को 20,999 रुपये में घर ला सकते हैं. वहीं रियलमी X7 के 6 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 19,999 रुपये के बजाय 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

रियलमी इस खास ऑफर को फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप के तहत दे रही है. इसमें यूज़र्स को चेकआउट के समय फोन की कीमत का सिर्फ 70% ही देना होगा. इसके बाद अगर फोन खरीदने के एक साल बाद यूज़र इस फोन को रखना चाहता हैं तो उन्हें बाकी 30% की पेमेंट करनी होगी.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Vivo का 4 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और  33W की फास्ट चार्जिंग)



रियलमी ने ट्विटर के ज़रिए दी जानकारी.
रियलमी ने ट्विटर के ज़रिए दी जानकारी.

ध्यान रखें ये बात
जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर के साथ एक खास कंडीशन भी रखी है, जिससे कि खरीदार एक साल बाद कंपनी को धोका नहीं दे सकेगा. कंपनी ने स्मार्टफोन्स में इन-बिल्ट लॉक दिया है. ऐसे में अगर यूज़र एक साल बाद फोन को अपग्रेड नहीं करते हैं या बाकी के 30% की पेमेंट नहीं करता है, तो उसका फोन ऑटोमैटिकली लॉक हो जाएगा.

(ये भी पढ़ें-  FAUG Update: बैटल रॉयल मोड से लेकर Guns तक, एक्शन गेम में जल्द आ सकते हैं 4 नए फीचर्स)

इसके अगर अगर एक साल बाद आप अपने डिवाइस को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो आपको मौजूदा स्मार्टफोन अच्छी वर्किंग कंडिशन में बॉक्स, चार्जर और ऐसेसरीज के साथ वापस करना होगा.  जानकारी के लिए बता दें कि Realme X7 की सेल 12 फरवरी, और Realme X7 Pro की बिक्री 10 फरवरी को फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया वेबसाइट के जरिए शुरू हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज