6 हज़ार से भी कम कीमत में आज होगा लॉन्च ये धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी

6 हज़ार से भी कम कीमत में आज होगा लॉन्च ये धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी
सस्ते फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी.

फोन की सबसे खास बात इसकी 5000mAh की बैटरी है, जो कि इतने कम कीमत वाले फोन में दी जा रही है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 8:03 AM IST
  • Share this:
Gionee आज (25 अगस्त) अपना नया स्मार्टफोन जियोनी मैक्स (Gionee Max) लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन की लॉन्चिंग फ्लिपकार्ट पर 2 बजे रखी गई है. खास बात ये है कि इस फोन के साथ कंपनी काफी लंबे वक्त के बाद वापसी कर रही है. लॉन्च से पहले इस फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया है, जहां से फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है. टीज़र से कंफर्म हो गया है कि जियोनी मैक्स में 6.1 इंच HD+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 2.5D कर्व्ड ग्लास डिजाइन के साथ आएगा.

बताया गया है कि सस्ता फोन 32GB की इंटरनल मेमोरी और 2GB रैम के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा जो सबसे खास बात सामने आ रही है, वह इसकी बड़ी बैटरी है फ्लिपकार्ट टीज़र में साफ कर दिया गया है कि फोन काफी बड़ी बैटरी के साथ आएगा. लिखा है, ‘आपने 4500mAh की बैटरी मांगी थी, हम दे रहे हैं 5000mAh की बैटरी.’ यानी कि फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी.

(ये भी पढ़ें-  OnePlus जल्द ला सकती है अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 17 हज़ार से भी कम होगी कीमत



कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन जारी हुई फोटो से अंदाज़ा लगाए तो इसमें डुअल रियर कैमरा होने की उम्मीद है.



इन सब फीचर्स के साथ कंपनी ने फोन की कीमत का भी खुलासा कर दिया है. बताया गया कि इस फोन को 6 हज़ार रुपये की कीमत के अंदर पेश किया जाएगा. अगर ऐसा है तो इतनी कम कीमत में 5000mAh की बैटरी मिलना काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

(ये भी पढ़ें- शुरू हुई Apple Days Sale: अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें ये पॉपुलर iPhones)

लिस्टिंग में दावा किया गया है कि इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन की बैटरी में 28 दिन का स्टैंडबाय टॉक टाइम, 24 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 42 घंटे कॉलिंग, 9 घंटे तक मूवी/विडियो प्लेबैक टाइम और 12 घंटे तक गेमिंग टाइम मिलेगा. टीजर पेज से ये भी पता चलता है कि ऑडियो और ब्राइटनेस लेवल सबसे ज़्यादा होने पर भी स्मार्टफोन की बैटरी 7 घंटे तक चल जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज