एंड्रॉयड 10, HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ बेहद सस्ता स्मार्टफोन, 7 हज़ार रुपये से भी कम है कीमत

Gionee Max Pro एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.

Gionee Max Pro एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.

ग्राहक Gionee Max Pro को 8 मार्च से फ्लिपकार्ट के ज़रिए खरीद सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार 6000mAh की बैटरी और इसका HD+ डिस्प्ले है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस....

  • Share this:
चीनी स्मार्टफोन ब्रैंड जियोनी (Gionee) ने भारत में नया बजट स्मार्टफोन जियोनी मैक्स प्रो (Gionee Max Pro) लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को एक ही वेरिएंट 3GB रैम और 32GB की स्टोरेज में पेश किया है, जिसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है. इस फोन को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ब्लैक और रॉयल ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया है. ग्राहक इस फोन को 8 मार्च से फ्लिपकार्ट के ज़रिए खरीद सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार 6000mAh की बैटरी, एंड्रॉयड 10 और इसका HD+ डिस्प्ले है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस....

Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें Spreadtrum 9863A प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- BSNL ने दी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा है 4G SIM कार्ड और 75 रुपये का प्लान वाउचर, करें अनलिमिटेड कॉल)



जियोनी मैक्स प्रो में कई खास बातें 
Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका रेजोलूशन है 1600x720p है, और ये वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन है. साथ ही इसमें Spreadtrum 9863A प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर Gionee Max Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का बोकेह लेंस है. वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके कैमरे में स्लो-मो, HDR मोड और टाइम लैप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Vivo का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा ट्रिपल कैमरा और खास बैटरी)

पावर के लिए जियोनी मैक्स प्रो में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसका मतलब ये हुआ कि इस फोन से दूसरी डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा.

कनेक्टिविटी के लिए Gionee Max Pro में वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं. इस फोन का वज़न 212 ग्राम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज