Gionee ने लॉन्च की स्मार्टवॉच Life, सिर्फ 2999 रुपए मिल रहे हैं कमाल के फीचर्स

स्मार्टफोन और वियरेबल डिवाइस बनाने वाली कंपनी जियोनी इंडिया (Gionee) ने अपनी स्मार्टवाच ‘Life’ लॉन्च कर दी है

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 7:12 PM IST
Gionee ने लॉन्च की स्मार्टवॉच Life, सिर्फ 2999 रुपए मिल रहे हैं कमाल के फीचर्स
Gionee की स्मार्टवाच ‘Life’
News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 7:12 PM IST
नयी दिल्ली: स्मार्टफोन और वियरेबल डिवाइस बनाने वाली कंपनी जियोनी इंडिया (Gionee) ने अपनी स्मार्टवाच ‘Life’ लॉन्च कर दी है. ये स्मार्टवाच 14 सितंबर से फ्लिपकार्ट (flipkart) पर बिक्री के लिए अवलेबल होगी.

हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए परफेक्ट
कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस डिवाइस में 24 घंटे हार्ट रेट की निगरानी करने, कैलोरी मापने के साथ ही टहलने, दौड़ने, साइकिल चलाने, ट्रैकिंग जैसे हेल्दी लाइफस्टाइल के उपायों की निगरानी करने के फीचर हैं. इससे इक्ट्ठा की जाने वाली जानकारी को G Buddy ऐप के अलावा Google Fit और Strava जैसी अन्य एप पर भी देखा जा सकता है. G buddy पर ऐप पर यूजर्स अपनी फिटनेस को रियल टाइम बेसिस पर ट्रैक कर सकते हैं. साथ ही Android 4.4 or iOS 8.0 पर चलने वाले ऐप्स भी इसमें कार करते हैं.

कीमत और फीचर्स

दूसरी स्मार्टवॉचेस के जैसे 1.3-inch IPS colour display वाली Gionee Smart 'Life' भी आपको न्यू कॉल और मैसेजों के नोटिफिकेशंस शो करेगी. इसमें आपको मेमोरी फुल अलर्ट, अलार्म क्लॉक, वुमेन हेल्थ फीचर्स, पावर सेविंग मोड, म्यूजिक कंट्रोल और फ्लैशलाइट जैसे तमाम फीचर्स भी मिलेंगे. इस स्मार्टवॉच में 210mAh की बैटरी दी गई है, जो कि करीब 15 दिनों तक चल सकती है, इसका स्टैंडबॉय टाइम 30 दिनों का है. इस स्मार्टवाच में स्टेनलेस स्टील का डायल है और ये वाटरप्रूफ भी है. इसकी कीमत सिर्फ 2,999 रुपए है.



कंपनी के कार्यकारी निदेशक शशिन देवसरे ने इस वॉच के लॉन्च को लेकर कहा, 'जियोनी की नई स्मार्टवाच पेश कर हमने भारत में अपनी यात्रा में एक अन्य अहम पड़ाव हासिल किया है और हम इससे उत्साहित हैं. स्मार्टवाच 'लाइफ' को युवा पीढ़ी को ध्यान में रख तैयार किया गया है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...