Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    इस दिवाली अपने खास को दें अमेजन प्राइम का उपहार, जानें कैसे भेजें साथ में संदेश

    प्राइम को आपके जीवन के हर एक दिन को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है.
    प्राइम को आपके जीवन के हर एक दिन को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है.

    उपभोक्‍ता किसी भी इलेक्‍ट्रॉनिक भुगतान (E payment) तरीके का उपयोग कर वार्षिक प्राइम मेंबरशिप को खरीद (purchase) सकते हैं. उपभोक्‍ता अपने घर पर आराम और सुरक्षा के साथ वेबसाइट या ऐप (Website or app) में गिफ्ट ऑप्‍शन को सिलेक्‍ट करने के बाद उपहार प्राप्‍त करने वाले का ई-मेल एड्रेस ऐड कर तुरंत ही इसे उपहार के तौर पर भेज सकते हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 6, 2020, 3:27 PM IST
    • Share this:
    बेंगलुरु. इस समय चल रहे फेस्टिव सेलीब्रेशन में, अब आप अमेजन प्राइम को उपहार में देकर अपने किसी प्रियजन को सरप्राइज दे सकते हैं. एक साल की लंबी वैधता अवधि वाले अमेजन के फ्लैगशिप प्राइम मेंबरशिप के उपहार के साथ इस फेस्टिव सीजन में खुशियों में और अधिक बढ़ोतरी करें. नए ‘गिफ्ट ऑफ प्राइम’ की पेशकश के साथ, उपभोक्‍ता अब 999 रुपए में एक साल तक के लिए प्राइम मेंबरशिप को खरीद सकते हैं और इसे अपने दोस्‍तों, परिवार और प्रियजन को ई-मेल के जरिये गिफ्ट कर सकते हैं.

    प्राइम मेंबरशिप को गिफ्ट करने की क्षमता के साथ, आप एक ऐसा उपहार दे सकते हैं, जिससे आपके प्रियजन साल भर आनंद उठा सकते हैं. वे प्राइम के तमाम बेनेफि‍ट्स का लुत्‍फ उठा पाएंगे, जिसमें शामिल हैं अनलिमिटेड फ्री वन-डे और टू-डे डिलीवरी, प्राइम वीडियो के साथ नई ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज और अवार्ड-विजेता टीवी शो, एक्‍सक्‍लूसिव और अर्ली डील्‍स, प्राइम म्‍यूजिक के साथ एड-फ्री म्‍यूजिक, अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ Amazon.in पर शॉपिंग करने पर अनलिमिटेड 5% रिवार्ड प्‍वॉइंट्स, प्राइम रीडिंग के साथ 1000 से अधिक बुक्‍स, मैगजीन और कॉमिक्‍स का फ्री रोटेटिंग सिलेक्‍शन, गेमिंग विथ प्राइम के साथ फ्री इन-गेम कंटेंट आदि. एनुअल अमेजन प्राइम मेंबरशिप आपके किसी खास के लिए एकदम उत्‍कृष्‍ट उपहार है, इसके साथ वे शॉपिंग कर सकते हैं और वीडियो देख सकते हैं, म्‍यूजिक सुन सकते हैं, बुक्‍स पढ़ सकते हैं और गेम्‍स खेल सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: Apple iPhone 12 मिनी, iPhone 12 Pro Max की प्री-बुकिंग कुछ ही देर में होगी शुरू, जानिए ऑफर्स के बारे में...
    घर के आराम में बैठ कर भेजें गिफ्ट- उपभोक्‍ता किसी भी इलेक्‍ट्रॉनिक भुगतान तरीके का उपयोग कर वार्षिक प्राइम मेंबरशिप को खरीद (purchase) सकते हैं. उपभोक्‍ता अपने घर पर आराम और सुरक्षा के साथ वेबसाइट या एप में गिफ्ट ऑप्‍शन को सिलेक्‍ट करने के बाद उपहार प्राप्‍त करने वाले का ई-मेल एड्रेस ऐड कर तुरंत ही इसे उपहार के तौर पर भेज सकते हैं. उपभोक्‍ता गिफ्ट कार्ड के साथ अपना एक खास संदेश लिखकर इसे और अधिक स्‍पेशल बना सकते हैं.
    यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप ने भारत में शुरू की पेमेंट सर्विस, फ़िलहाल 2 करोड़ लोग उठा पाएंगे लाभ



    प्राइम के साथ हर दिन बनाएं बेहतर - प्राइम को आपके जीवन के हर एक दिन को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है. पूरी दुनिया में 15 करोड़ से अधिक पेड प्राइम मेंबर्स प्राइम के विभिन्‍न बेनेफि‍ट्स का आनंद उठा रहे हैं. भारत में, इसमें शामिल है अनलिमिटेड फ्री शिपिंग, प्राइम वीडियो के साथ अवार्ड-विजेता मूवीज और टीवी शो के लिए अनलिमिटेड एक्‍सेस, प्राइम म्‍यूजिक के साथ लाखों गानों तक एड-फ्री अनलिमिटेड एक्‍सेस, प्राइम रीडिंग के साथ 1000 से अधिक बुक्‍स, मैगजीन और कॉमिक्‍स का फ्री रोटेटिंग सिलेक्‍शन, गेमिंग विथ प्राइम के साथ फ्री-इन गेम कंटेंट के लिए एक्‍सेस और बेनेफि‍ट्स, एक्‍सक्‍लूसिव प्रोडक्‍ट लॉन्‍चेज, डील्‍स के लिए अर्ली एक्‍सेस और अन्‍य. प्राइम के बारे में और अधिक जानने के लिए कृपया www.amazon.in/prime पर जाएं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज