WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब एंड्रॉयड टैबलेट पर भी कर सकेंगे यूज

अब यूजर्स बिना किसी टेंशन के प्लेस्टोर से डायरेक्टली इस डिवाइस पर WhatsApp डाउनलोड कर सकते हैं

News18Hindi
Updated: December 3, 2018, 1:08 PM IST
WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब एंड्रॉयड टैबलेट पर भी कर सकेंगे यूज
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: December 3, 2018, 1:08 PM IST
WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लगातार नए-नए अपडेट कर रहा है. कंपनी ने अब एंड्रॉयड टैबलेट का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए WhatsApp पेश किया है. अब यूजर्स बिना किसी टेंशन के प्लेस्टोर से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि जिन यूजर्स ने WhatsApp बीटा प्रोग्राम के लिए साइन किया है वे ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इससे पहले बीटा प्रोग्राम के ग्राहकों को ऐप का इस्तेमाल करने के लिए APK फाइल डाउनलोड करना पड़ता था.

WABetaInfo की ओर से ट्विटर पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार सिर्फ बीटा टेस्टर्स ही WhatsApp को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. WABetaInfo ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा कि जो यूजर 2.18.367 बीटा टेस्टर हैं वो डायरेक्टली प्लेस्टोर से WhatsApp को डाउनलोड कर सकते हैं. (ये भी पढ़ेंः WhatsApp का करते हैं इस्तेमाल तो जरूर अपनाएं ये 9 सीक्रेट टिप्स)




Loading...

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए बीटा टेस्टर्स डायरेक्टली प्लेस्टोर पर जा सकते हैं और ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं.

AndroidPit.com ने इसे लेकर अपने रिपोर्ट में लिखा कि चूंकि WhatsApp और ऐप्स की तरह नहीं है इसलिए आप दो डिवाइस में एक साथ लॉगिन नहीं कर सकेंगे. अगर आप अपने वॉट्सऐप को एंड्रॉयड टेबलेट पर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन से उसे लॉगआउट करना होगा. (ये भी पढ़ेंः WhatsApp ग्रुप का एडमिन गिरफ्तार, बिना इजाजत जोड़ा था महिला का मोबाइल नंबर)

बता दें कि हाल ही में वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए स्टीकर फीचर रोलआउट किया थो जो फेसबुक मैसेंजर में मौजूद स्टीकर्स की तरह है. इसके जरिए यूजर्स अपने मूड को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं और अपने बातचीत को इंट्रेस्टिंग बना सकते हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...