Gmail यूजर्स के लिए आने वाला है कमाल का फीचर!

Gmail यूजर्स के लिए आने वाला है कमाल का फीचर!
प्रतीकात्मक तस्वीर

Android Police को Gmail v8.7.15 APK में एक कोड मिला है, जो कि इस बात का खुलासा करता है कि एंड्रॉयड यूजर्स जल्द ही Gmail के ऐप का इस्तेमाल करते हुए ई-मेल्स को शेड्यूल कर पाएंगे.

  • Share this:
Google ने हाल में अपनी ई-मेल सर्विस Gmail में नए फीचर जोड़े हैं. अब Google एंड्रॉयड यूजर्स के लिए अपने Gmail ऐप में एक बेहद उपयोगी फीचर लाने जा रहा है. Android Police की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिससे यूजर्स को अपने ई-मेल शेड्यूल करने में मदद मिलेगी. यानी, यूजर अपनी सुविधा के मुताबिक, कभी भी ई-मेल भेज सकेंगे. Android Police को Gmail v8.7.15 APK में एक कोड मिला है, जो कि इस बात का खुलासा करता है कि एंड्रॉयड यूजर्स जल्द ही Gmail के ऐप का इस्तेमाल करते हुए ई-मेल्स को शेड्यूल कर पाएंगे.

अपनी सहूलियत के हिसाब से भेज सकेंगे ई-मेल्स
यूजर्स अब भी कुछ तरीकों का इस्तेमाल करते हुए ई-मेल को शेड्यूल कर सकते हैं. लेकिन, अगर यह डिफॉल्ट फीचर के रूप में आता है तो ऐसा करना काफी आसान और सहूलियत भरा होगा. Android Police को जो कोड मिले हैं, उसमें schedule send मल्टीपल टाइम्स जैसे शब्द हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आप ओवरफ्लो मेन्यू पर टैप करके इस फीचर तक पहुंच पाएंगे, जो कि कंपोज स्क्रीन के पास होगा. इसके बाद, लिंक पर क्लिक करके यूजर अपनी सहूलियत की तारीख और समय के हिसाब से ई-मेल शेड्यूल कर सकेंगे.

एंड्रॉयड P का फाइनल डिवेलपर प्रिव्यू पेश करना शुरू किया
पिछले हफ्ते कंपनी ने घोषणा की थी कि उसने एंड्रॉयड P के फाइनल डिवेलपर प्रिव्यू को पेश करना शुरू कर दिया है. एंड्रॉयड P डिवेलपर प्रिव्यू 5 या बीटा 4 सबसे स्टेबल वर्जन है और अगले महीने फाइनल लॉन्च से पहले आप इसे ट्राई कर सकते हैं. मौजूदा समय में एंड्रॉयड P बीटा 4 गूगल पिक्सेल, पिक्सेल XL, पिक्सेल 2 और पिक्सेल 2 XL में उपलब्ध है. हालांकि, ने अभी तक एंड्रॉयड के नाम का खुलासा नहीं किया है. इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading