Google के सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 21 हज़ार रुपये का डिस्काउंट, यहां है सेल

इस फोन की खरीद पर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ EMI का भी फायदा उठा सकते हैं....जानें पूरा ऑफर

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 10:20 AM IST
Google के सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 21 हज़ार रुपये का डिस्काउंट, यहां है सेल
इस फोन की खरीद पर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ EMI का भी फायदा उठा सकते हैं....जानें पूरा ऑफर
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 10:20 AM IST
Google के लेटेस्ट स्मार्टफोन Pixel 3a और Pixel 3aXL को आज से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ग्राहक गूगल के सबसे सस्ते फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. Google Pixel 3A की भारत में कीमत 39,999 रुपये तय की गई है. वहीं, Pixel 3aXL की कीमत 44,999 रुपये है. इस फोन की खरीद पर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ EMI का भी फायदा उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर दी जानकारी के मुताबिक फोन पर 21,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का फायदा पा सकते हैं. इसके अलावा हर महीने 1495 रुपये की EMI का भी ऑफर है.

और भी है ऑफर


फोन खरीदने के लिए ग्राहक HDFC कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 4 हज़ार रुपये तक की छूट मिलेगी. नए Pixel स्मार्टफोन्स के साथ 3 महीने की YouTube Music Premium फ्री में दी जाएगी. इसके अलावा Pixel यूजर्स को गूगल पर अनलिमिटेड हाई क्वॉलिटी स्टोरेज का भी ऑप्शन मिलेगा. यानी जितनी मर्जी आप गूगल फोटोज स्टोर कर सकते हैं. (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर बिना Delete किए छुपाएं अपनी हर Private Chat, ये है तरीका)

पिक्सल 3A से क्लिक की गई फोटो


Pixel 3a में एडॉप्टिव बैटरी दी गई है, सिंगल चार्ज में 30 घंटे तक चलने के लिए यह मशीन लर्निंग का इस्तेमाल करता है. इस स्मार्टफोन में 18w चार्जर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग पर इसकी बैटरी 7 घंटे तक चलेगी. Pixel 3a में कॉल स्क्रीनिंग का भी ऑप्शन दिया गया है.

डिस्प्ले, कैमरा और स्टोरेज
स्क्रीन की बात करें तो Pixel 3a में 5.6 इंच का FHD+ gOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके Pixel 3aXL में 6 इंच का FHD+ gOLED डिस्प्ले मौजूद है. Pixel 3a स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर है. स्मार्टफोन में 4GB की रैम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है. (ये भी पढ़ें-WhatsApp पर जिससे चाहें, उससे छुपाएं अपनी फोटोज़-वीडियोज़, यहां देखें पूरा तरीका )

कैमरा
पिक्सेल 3a सीरीज में 12.2 मेगापिक्सल का डुअल-पिक्सल सोनी IMX363 कैमरा है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Google Pixel 3a में Android 9.0 Pie दिया गया है और कंपनी के मुताबिक कम से कम इसमें 3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स और ओएस अपडेट दिया जाएगा.

...और भी खास फीचर्स
Pixel 3a को तीन कलर वेरिएंट जस्ट ब्लैक, क्लियरली व्हाइट और Purple-ish में लॉन्च किया गया है. इसके दूसरे फोन Pixel 3A को भारत में जस्ट ब्लैक और क्लियरली व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलेगा.  अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो Pixel 3a में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिंगल नैनो सिम सपॉर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0 और NFC जैसे फीचर हैं. साथ ही इसमें नाइट साइट मोड भी मौजूद है. 

-WhatsApp पर बिना ऑनलाइन आए पढ़ें किसी का भी मैसेज, नहीं बदलेगा ‘Last Seen’
-
कोई फोन मांगे तो पहले बदल लें ये एक Setting, कोई नहीं कर पाएगा ताक-झांक
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार