Google पहली बार Pixel सीरीज़ स्मार्टफोन में दे रहा ये फीचर, फोटो हुई लीक

देखें पहले से कितनी अलग और खास होगी Pixel 4 की सीरीज़....

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 3:42 PM IST
Google पहली बार Pixel सीरीज़ स्मार्टफोन में दे रहा ये फीचर, फोटो हुई लीक
Photo: OnLeaks
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 3:42 PM IST
Google Pixel 4 और पिक्सेल 4 XL के फीचर्स लीक हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक अक्टूबर में रिलीज होने वाले स्मार्टफोन्स में 6GB रैम दी जाएगी. जीएसएम एरिना में छपी खबर में कहा गया है कि नए Pixel 4 सीरीज़ में बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही यह भी पुष्टि की गई है कि इसमें 6GB रैम होगी.

हालांकि कई कंपनियां फोन में 8GB रैम भी पेश कर रही हैं, मगर गूगल का ये पहला फोन होगा, जिसमें 6GB रैम दी जाएगी. इससे पहले पिक्सेल 3 और 3XL में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और128 जीबी की स्टोरेज दी गई है. (ये भी पढ़ें- Aadhaar और PAN कार्ड पर अलग-अलग है नाम, तो ऐसे कराएं ठीक)

फोटो: OnLeaks


रिपोर्ट के मुताबिक, पिक्सेल 4 डिवाइस के बैक साइड में स्क्वायर मॉड्यूल के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जबकि अभी तक सभी पिक्सल मॉडल में बैक साइड में सिर्फ सिंगल कैमरा सेंसर ही दिया गया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा या फिर फ्रंट में 3D फेस अनलॉक मॉड्यूल होने की उम्मीद की जा रही है. (ये भी पढ़ें- क्या मेट्रो में बना सकते हैं TikTok वीडियो? DMRC ने दलेर मेहंदी के गाने से दिया मज़ेदार जवाब)

इसके अलावा पिछले पिक्सल मॉडल से उल्ट इसमें फ्रंट-फाइरिंग स्पीकर्स को फीचर नहीं किया गया है. बता गया है कि आने वाले फोन में स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दिया जाएगा. साथ ही इसके एंड्रायड Q ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर काम करने की उम्मीद है.

फोटो: OnLeaks


इसके अलावा OnLeaks ने भी फोन की कुछ फोटोज़ लीक की हैं, जिसमें फोन के डिज़ाइन के साथ कैमरे का यूनीक प्लेसमेंट देखा जा सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, Google Pixel 4 की डिस्प्ले का रेजोलूशन 2280x1080 पिक्सल होगा और इसका एस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा. इसी तरह Pixel 4XL में 3040x1440 पिक्सल रेजोलूशन और 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले मिल सकती है. (ये भी पढ़ें- सावधान! आपके फोटो का यूं गलत इस्तेमाल कर सकता है FaceApp, अकाउंट डिलीट करने पर भी स्टोर रहता है डेटा)
First published: July 21, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...