बहन को दे सकते हैं शानदार गिफ्ट, रक्षा बंधन पर लॉन्च होगा Google का ये नया स्मार्टफोन

बहन को दे सकते हैं शानदार गिफ्ट, रक्षा बंधन पर लॉन्च होगा Google का ये नया स्मार्टफोन
रक्षाबंधन पर लॉन्च होगा Google pixel 4a

Google का नया स्मार्टफोन Pixel 4a लंबे इंतजार के बाद 3 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन को Google Phone भी कहा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 10:27 AM IST
  • Share this:
रक्षा बंधन के मौके पर अगर आप अपनी बहन को कुछ सरप्राइज देना चाहते हैं तो ये अच्छा मौक़ा है. Google अपना नया का Pixel स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने Pixel 4a का टीजर जारी कर दिया है. इसे 3 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी है. हालांकि टीज़र में ये नहीं लिखा है कि ये फ़ोन कौन सा होगा, लेकिन ज़्यादा उम्मीद है कि कंपनी इस दिन Pixel 4a ही लॉन्च करेगी. गौरतलब है कि गूगल ने मई में होने वाली अपनी I/O कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी थी और इस वजह इस फोन की लॉन्चिंग भी टाल दी गई.

गुगल के लेटेस्ट टीजर के मुताबिक, कंपनी का नया स्मार्टफोन 3 अगस्त के दिन बाजार में दस्तक देगा. इसके साथ ही टीजर में लैटिन भाषा में दमदार बैटरी, पावरफुल कैमरा, लो लाइट कैमरा और मैक्रो लेंस की जानकारी दी गई है. वहीं, दूसरी तरफ माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी तस्वीर शेयर की गई है.

हो सकती हैं ये खूबियां
यह Google का नेक्सड मिड रेंज स्मार्टफोन होगा. Pixel 4a स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा. Google का नया डिवाइस स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ आएगा. Google Pixel 4a का भारत में iPhone SE और OnePlus Nord से मुकाबला होगा.
ये भी पढ़ें : Oppo Reno4 Pro भारत में हुआ लॉन्च! जबदस्त स्टोरेज, नई चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ मिलेंगे कई फीचर्स



फोन में 5.81 इंच के पंच होल डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है. फोन के बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जा सकते हैं. इसके अलावा फोन में फेस स्कैनिंग के लिए एरे कैमरा भी दिया जा सकता है. फोन के रियर पैनल पर 12.2MP का प्राइमरी लेंस मिलेगा, जो 8MP सेल्फी कैमरा के सपोर्ट के साथ आएगा.

ऐसी उम्मीद है कि Pixel 4a को इन दोनों स्मार्टफोन से कम कीमत में पेश किया जा सकता है. अगर कीमत की बात करें, तो Pixel 4a की कीमत 30 से 40 हजार के अंदर हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading