Home /News /tech /

google pixel 7 and google pixel 7 pro smartphone to be launched soon ssnd

आ रहे हैं गूगल के नए फोन, Pixel 7 और Pixel 7 Pro मचाएंगे धमाल

गूगल पिक्सल 6 प्रो स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में भारत में लॉन्च किया गया था.

गूगल पिक्सल 6 प्रो स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में भारत में लॉन्च किया गया था.

बताया जा रहा है कि पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो पिछले साल आए पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो की तरह ही हैं. इन फोन को पिक्सल 6 के सक्सेसर के रूप में पेश किया जा रहा है.

Google Pixel 7 Smartphone Launch Date: स्मार्टफोन की दुनिया में अलग मुकाम हासिल करने की जद्दोजहद में जुटा टेक दिग्गज गूगल अब पिक्सल की अगली सीरीज लॉन्च करने जा रहा है. गूगल नेक्स्ट जनरेशन Pixel 7 सीरीज फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. इस सीरीज में Pixel 7 और Pixel 7 Pro पेश किए जाएंगे. हालांकि ऑफिशियल तो इन फोन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है लेकिन, कुछ टिपस्टर ने पिक्सल 7 सीरीज के बारे में जानकारी लीक की हैं.

बताया जा रहा है कि पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो पिछले साल आए पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो की तरह ही हैं. इन फोन को पिक्सल 6 के सक्सेसर के रूप में पेश किया जा रहा है. नए फोन के कैमरे पिक्सल 6 की तरह ही होंगे. कहा जा रहा है कि Google Pixel 7 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर मिलेगा. पिक्सल 7 प्रो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, साथ में 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 48MP का टेलीफोटो लेंस भी दिया जाएगा. सेल्फी के लिए फोन में पंच-होल कटआउट दिया जा सकता है.

Google Tensor प्रोसेसर 
टिपस्टर के मुताबिक, पिक्सल 7 फोन में 6.3 इंच डिस्प्ले होगा. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा. पिक्सल 7 प्रो में 6.7 इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. पिक्सल 7 में नॉन LTPO डिस्प्ले मिलेगा, जबकि 7 प्रो LTPO पैनल के साथ आएगा. फोन Google Tensor प्रोसेसर से लैस होंगे.

यह भी पढ़ें- 20 मई को लॉन्च होगी Infinix Note 12 Series, मार्बल स्टूडियोज बना है पार्टनर

पिक्सल 7 सीरीज फोन के दाईं ओर एक पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर-की दी गई. निचले हिस्से में स्पीकर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के लिए कटआउट है. इस सीरीज के फोन स्टॉर्मी ब्लैक, किंडा कोरल, सॉर्टा सीफोम और क्लाउडी व्हाइट शेड्स में आ सकता है.

सोशल मीडिया पर लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्टूबर में होने वाले इवेंट में Google Pixel 7 सीरीज के फोन लॉन्च किए जाएंगे. इवेंट में फोन के साथ गूगल पिक्सल वॉच भी पेश की जाएगी. फोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं.

[mobileID=”rplPAuXndK0″ mobileBrand=”Google” mobileName=”Google Pixel 6 Pro” mobileDisplay=”quickView”]

Google Pixel 6 Pro
गूगल पिक्सल 6 प्रो स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में भारत में लॉन्च किया गया था. फोन में ट्रिपल बैक कैमरा सेटअप दिया हुआ है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 MP का है. साथ में 12 MP और 48 MP के दो सेंसर दिए हुए हैं. फोन में 6.7 इंच का 1440 x3120 पिक्सल का डिस्प्ले दिया हुआ है.

Tags: Google, Mobile Phone, Smartphone, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर