होम /न्यूज /तकनीक /अमेज़न से हुआ Google Pixel 7 की कीमत का खुलासा, पिछले फोन जितना ही होगा दाम!

अमेज़न से हुआ Google Pixel 7 की कीमत का खुलासा, पिछले फोन जितना ही होगा दाम!

Google Pixel 7 Pro.

Google Pixel 7 Pro.

अमेज़न ने पिक्सल 7 सीरीज़ की कीमत को लेकर हिंट दिया है. ट्विटर पर Brandon Lee के मुताबिक अमेज़न ने US में गूगल पिक्सल 7 ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

गूगल पिक्सल 7 प्रो और गूगल पिक्सल 7 को ग्लोबली 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा
अमेज़न ने पिक्सल 7 सीरीज़ की कीमत को लेकर हिंट दिया है.
कीमत के अलावा अमेज़न लिस्टिंग से पिक्सल 7 की शिपिंग डेट भी मालूम हुई है.

गूगल पिक्सल 7 प्रो और गूगल पिक्सल 7 जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है. इन फोन को ग्लोबली 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. गूगल ने फोन के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन टीज़र से नई सीरीज़ की कई डिटेल का पता चल गया है. इस सीरीज़ के फोन की कीमत को लेकर अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली थी. लेकिन अमेज़न ने पिक्सल 7 सीरीज़ की कीमत को लेकर हिंट दिया है. ट्विटर पर Brandon Lee के मुताबिक अमेज़न ने US में गूगल पिक्सल 7 को लिस्ट किया है, जिससे इसकी कीमत का हिंट मिल गया है.

गूगल के ये फोन फ्लैगशिप होंगे, और लिस्टिंग से मालूम हुआ कि पिक्सल 7 की कीमत 599 डॉलर हो सकती है, जो कि इसके 128जीबी स्टोरेज के लिए होगी. बता दें कि यही कीमत पिक्सल 6 के लिए भी है. रिपोर्ट के मुताबिक अमेज़न ने लिस्टिंग को फौरन हटा दिया था.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ iPhone 12; जानें अमेज़न या फ्लिपकार्ट में से किसपर मिल रही है बेस्ट डील)

लेकिन 9to5 Google की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल पिक्सल 7 अभी भी अमेज़न सर्च का हिस्सा है. कीमत के अलावा अमेज़न लिस्टिंग से पिक्सल 7 की शिपिंग डेट भी मालूम हुई है. जानकारी मिली है कि US में पिक्सल फोन की बिक्री 13 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी.

फिलहाल जो भी जानकारी मिली है वह सब US से जुड़ी है, इसलिए ये कहना मुश्किल होगा कि फोन को भारत में कब पेश किया जाएगा. लेकिन जब भी ऐसा होगा, ये कंफर्म है कि ये फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा.

(ये भी पढ़ें-Apple की दिवाली सेल शुरू! 7 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है iPhone 14, ऐपल वॉच पर भी छूट)

Pixel Watch का लुक भी आया सामने
लॉन्चिंग से पहले Google ने एक ऑफिशियल वीडियो में पिक्सल वॉच को शोकेस किया है. Google पिक्सल वॉच की सबसे खास बात इसका क्राउन है, जिसका इस्तेमाल वॉच को कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है. क्राउन के नीचे कंसील्ड बटन मिलता है. क्राउन के नीचे कंसील्ड बटन मिलता है.

इसके अलावा वीडियो में ये भी देखा जा सकता है इसमें प्रॉपरायटी स्ट्रैप भी मौजूद है, जो कि काफी यूनीक है. इसका मतलब रेगूलर स्मार्टवॉच स्ट्रैप इस पिक्सल वॉच के साथ नहीं लगेगा.

Tags: Google, Mobile Phone, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें