होम /न्यूज /तकनीक /Google Pixel का लुक आया है सामने, खूबसूरत डिज़ाइन के साथ 6 अक्टूबर को है लॉन्चिंग, देखें Video

Google Pixel का लुक आया है सामने, खूबसूरत डिज़ाइन के साथ 6 अक्टूबर को है लॉन्चिंग, देखें Video

Google Pixel watch की झलक सामने आई है.

Google Pixel watch की झलक सामने आई है.

लॉन्चिंग से पहले Google ने एक ऑफिशियल वीडियो में पिक्सल वॉच को शोकेस किया है. Google पिक्सल वॉच की सबसे खास बात इसका क् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

गूगल ने Pixel Watch को एक ऑफिशियल वीडियो में शोकेस कर दिया है.
गूगल की नई Pixel Watch को 6 अक्टूबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा.
इसमें प्रॉपरायटी स्ट्रैप भी देखा जा सकता है, जो कि काफी यूनीक है.

गूगल (Google),  6 अक्टूबर को Pixel 7 सीरीज़ के साथ-साथ Pixel Watch को भी लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने हाल ही में कंफर्म किया है कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले Google ने एक ऑफिशियल वीडियो में पिक्सल वॉच को शोकेस किया है. Google पिक्सल वॉच की सबसे खास बात इसका क्राउन है, जिसका इस्तेमाल वॉच को कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है. क्राउन के नीचे कंसील्ड बटन मिलता है. क्राउन के नीचे कंसील्ड बटन मिलता है.

इसके अलावा वीडियो में ये भी देखा जा सकता है इसमें प्रॉपरायटी स्ट्रैप भी मौजूद है, जो कि काफी यूनीक है. इसका मतलब रेगूलर स्मार्टवॉच स्ट्रैप इस पिक्सल वॉच के साथ नहीं लगेगा.

(ये भी पढ़ें- 8,499 रुपये वाले Realme के पॉपुलर स्मार्टफोन को सिर्फ 5,499 रुपये में लाएं घर, पहली बार ऐसा ऑफर)

पिक्सल वॉच में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ एक सर्कुलर डायल भी है, हालांकि गोरिल्ला ग्लास कौन सा होगा, इस बात की जानकारी नहीं दी गई है.

Google के पिक्सल वॉच पर वॉच फेस को भी देखा गया है. हालांकि फेस देख कर, ये बताना मुश्किल होगा कि इस वॉच के बेज़ेल्स कहां से शुरू और खत्म होते हैं. Google ने Pixel Watch पर चिपसेट की पुष्टि भी नहीं की है. लेकिन इतना कंफर्म है कि वॉच Wear OS पर काम करेगी. हालांकि वीडियो का प्राइमेरी फोकस पिक्सल वॉच के डिज़ाइन को हाइलाइट करना है.

(ये भी पढ़ें- 20,000 रुपये से भी कम कीमत पर मिल रही हैं ये Top Loading वॉशिंग मशीन, लिस्ट में LG, Samsung शामिल)

कितनी हो सकती है कीमत?
पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, पिक्सल वॉच के वाई-फाई और ब्लूटूथ मॉडल की कीमच €250 (लगभग 19,700 रुपये) – €350 (लगभग 27,550 रुपये) के बीच होने की उम्मीद है. इसके अलावा पिक्सल वॉच के LTE मॉडल की कीमत $400 (लगभग 31,500 रुपये) हो सकती है.

Tags: Google, Portable gadgets, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें