Home /News /tech /

google pixel watch price and features know google smart watch price ssnd

Google Pixel Watch के फीचर कर देंगे हैरान, 32GB स्टोरेज समेत और भी बहुत कुछ

गूगल पिक्सल वॉच में 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी.

गूगल पिक्सल वॉच में 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी.

गूगल पिक्सल वॉच WearOS UI पर ऑपरेट होगी जिसमें फ्लुइड नेविगेशन और स्मार्ट नोटिफिकेशन होंगे. गूगल की यह स्मार्टवॉच Wear OS के लिए होम ऐप का इस्तेमाल करने वाले स्मार्ट होम डिवाइस के साथ काम करेगी.

Google Pixel Watch Price and Features: गूगल की स्मार्टवॉच जल्द ही लोगों की कलाई में करामात करती नजर आएगी. गूगल ने पिछले दिनों डेवलपर कॉन्फ्रेंस में अपनी गूगल पिक्सल वॉच पेश की थी. Google Pixel Watch गूगल की पहली स्मार्टवॉच के रूप में पेश किया था. Google Pixel Watch की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. यह स्मार्टवॉच साल के अंत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी.

अब इसके फीचर्स के बारे में जानकारी लीक हो रही हैं. गूगल पिक्सल वॉच में 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी. घड़ी के पीछे सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​ब्लड-ऑक्सीजन और ECG जैसे फीचर्स होंगे. गूगल का कहना है कि इस स्मार्टवॉच को 80 फीसदी रीसाइकिल स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है.

घर के डिवाइस भी कर सकेंगे कंट्रोल
गूगल पिक्सल वॉच के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें इतने फीचर्स दिए गए हैं कि आदमी अपनी कलाई से ही ज्यादातर कामों को अंजाम दे सकता है.

इसमें कलाई से कॉल करने, मैसेज भेजने, पेमेंट करने, दूर बैठे ही घर पर कंट्रोल किए जाने वाले ऐप्स आदि जैसे बहुत सारे फीचर्स हैं. गूगल की यह स्मार्टवॉच Wear OS के लिए होम ऐप का इस्तेमाल करने वाले स्मार्ट होम डिवाइस के साथ काम करेगी.

[mobileID=”rplyIlKvZ72″ mobileBrand=”Google” mobileName=”Google Pixel 7 5G” mobileDisplay=”quickView”]

गूगल ने बेहतर स्वास्थ्य और फिटनेस अनुभव देने के लिए पिक्सल वॉच में फिटबिट को भी इंट्रीग्रेड किया है. यह घड़ी लगातार हार्ट रेट और स्लीप ट्रैकिंग करती यूजर्स वर्कआउट करते समय अपने एक्टिव ज़ोन मिनट भी देख सकते हैं और अपने डाटा को ट्रैक कर सकते हैं

यह भी पढ़ें- Amazfit GTR 2 का नया वर्जन लॉन्च, कॉलिंग फीचर के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले भी

गूगल मैप और गूगल वॉलेट जैसे फीचर्स भी
यह घड़ी गूगल असिस्टेंट, गूगल मैप और गूगल वॉलेट जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करेगी. गूगल पिक्सल वॉच WearOS UI पर ऑपरेट होगी जिसमें फ्लुइड नेविगेशन और स्मार्ट नोटिफिकेशन होंगे. फिटनेस फीचर्स के लिए इस स्मार्टवॉच में आपको फिटनेस गोल ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनिटर, एक्टिव जोन मिनट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. टेक एक्सपर्ट कहते हैं कि गूगल पिक्सल वॉच सैमसंग के Exynos 9110 चिप के साथ आ सकती है.

Tags: Google, Portable gadgets, Tech news, Watch

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर