होम /न्यूज /तकनीक /Google Pixel Watch की तस्वीरें लीक! पता चल गया कलर और कई फीचर्स, 6 अक्टूबर को है लॉन्च

Google Pixel Watch की तस्वीरें लीक! पता चल गया कलर और कई फीचर्स, 6 अक्टूबर को है लॉन्च

Google Pixel वॉच की डिटेल लीक हो गई है.

Google Pixel वॉच की डिटेल लीक हो गई है.

गूगल 6 अक्टूबर को होने वाले ‘Made by Google’ इवेंट में गूगल पिक्सल 7 और 7 प्रो के साथ-साथ अपनी पहली गूगल पिक्सल स्मार्ट ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

‘Made by Google’ इवेंट में गूगल पिक्सल 7 और 7 प्रो के साथ कंपनी की पहली गूगल पिक्सल स्मार्टवॉच लॉन्च होगी.
SlashLeaks पर गूगल पिक्सल वॉच के कलर ऑप्शन लीक हो गए हैं.
माना जा रहा है कि गूगल की पिक्सल स्मार्टवॉच में मैप्स, गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आएगी.

गूगल (Google) अपने पिक्सल 7 सीरीज़ स्मार्टवॉच, पिक्सल वॉच को लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी  6 अक्टूबर को ‘Made by Google’ इवेंट आयोजित करने के लिए तैयार है. इवेंट में कंपनी गूगल पिक्सल 7 और 7 प्रो के साथ-साथ अपनी पहली गूगल पिक्सल स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करेगी. इसके अलावा ये Google और Fitbit की हेल्थ और फिटनेस एक्सपर्टीज़ के बीच पहला कोलैबरेशन भी है. लॉन्च से पहले पिक्सल वॉच के रेंडर्स और इसके फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं. इसके अलावा ये भी मालूम हो गया है कि ये किन कलर वेरिएंट के साथ आ सकती है.

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक SlashLeaks पर गूगल पिक्सल वॉच के कलर ऑप्शन सामने आ गए हैं. मालूम हुआ है कि गूगल पिक्सल वॉच ब्लैग, सिल्वर और गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश की जाएगी. साथ ही यूजर्स को वॉच का बैंड भी लेमनग्रास, ऑलिव, रेड, ग्रे, बीज, ब्राउन और ग्रीन कलर में मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर किसने किया है आपको Block, इस ट्रिक से चुटकियों में करें पता)
लीक्स हुई रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि Google Pixel Watch के डायल को प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास मिलेगा, जो कि इसे स्क्रैच प्रूफ होगा. इस वॉच में स्लीप मॉनिटर, हार्ट-रेट ट्रैकर और ECG का सपोर्ट भी दिए जाने की उम्मीद की जा रही है. इसके अलावा इस वॉच में 5ATM की रेटिंग भी मिलती है.

मिली जानकारी के मुताबिक प्रोसेसर और स्टोरेज की बात करें तो पिक्सल वॉच में Exynos 9110 चिपसेट के साथ 1.5GB या 2GB की स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद की जा रही है. माना जा रहा है कि गूगल की पिक्सल स्मार्टवॉच में मैप्स, गूगल असिस्टेंट, गूगल वॉलेट और फिटबिट का सपोर्ट दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-खुशखबरी! 25 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Apple का ये पॉपुलर iPhone, अमेज़न सेल में है ऑफर)

इतनी हो सकती है कीमत…
पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, पिक्सल वॉच के वाई-फाई और ब्लूटूथ मॉडल की कीमच €250 (लगभग 19,700 रुपये) – €350 (लगभग 27,550 रुपये) के बीच होने की उम्मीद है. इसके अलावा पिक्सल वॉच के LTE मॉडल की कीमत $400 (लगभग 31,500 रुपये) हो सकती है.

Tags: Google, Mobile Phone, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें