होम /न्यूज /तकनीक /लॉन्च से पहले Google ने पिक्सेल वॉच का प्रोमो वीडियो जारी किया, दमदार फीचर्स से लैस है वियरेबल

लॉन्च से पहले Google ने पिक्सेल वॉच का प्रोमो वीडियो जारी किया, दमदार फीचर्स से लैस है वियरेबल

 Google ने पिक्सेल वॉच का प्रोमो वीडियो जारी किया

Google ने पिक्सेल वॉच का प्रोमो वीडियो जारी किया

गूगल ने अपनी Pixel Watch को 6 अक्टूबर को होने वाले मेड बाय गूगल लॉन्च इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी. वॉच को लॉन्च करने से ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

गूगल मेड बाय गूगल लॉन्च इवेंट के दौरान Pixel Watch लॉन्च करेगी.
लॉन्च से पहले गूगल ने स्मार्टवॉच का एक प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया है.
कंपनी द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में पिक्सेल वॉच को सभी एंगल से दिखाया गया है.

नई दिल्ली. गूगल ने अपनी Pixel Watch को मई में आयोजित हुए I/O 2022 इवेंट के दौरान प्रदर्शित किया था. टेक दिग्गज 6 अक्टूबर को अपने ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट के दौरान Google Pixel 7 सीरीज के साथ इस वियरेबल का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है. वॉच को लॉन्च करने से कुछ दिन पहले गूगल ने स्मार्टवॉच का एक प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया है.

इस वीडियो प्रोमों में पिक्सेल वॉच का पूरा डिजाइन दिखाया गया है. वॉच में कंपनी अपने प्रीमियम डिजाइन को बढ़ावा दिया है. साथ ही वॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग के सहित अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं. Google Pixel Watch Wear OS प्लेटफॉर्म पर चलती है और फिटबिट इंटीग्रेशन के साथ आती है.

गूगल ने वीडियो जारी किया
Google द्वारा YouTube पर जारी किया गया प्रोमो वीडियो पिक्सेल वॉच को सभी एंगल से दिखाता है. वीडियो के मुताबिक वियेरबल कई कलर ऑप्शन में आ सकती है. इसमें ब्लैक डायल और मिनिमल बेजल के साथ सर्कूलर डिस्प्ले मिलेगा. प्रोमो वीडियो में यूआई के माध्यम से नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन और डिस्प्ले के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिखाया गया है. वीडियो के मुताबिक वॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ कई वॉच फेस सपोर्ट के साथ आएगी.

यह भी पढ़ें- Flipkart Big Billion Day Sale: 5000 रुपये से कम कीमत पर मिलेंगे Gizmore के ये प्रोडक्ट्स

6 अक्टूबर को होगी लॉन्च
बता दें कि Google ने इस साल मई में अपने I/O 2022 इवेंट में Pixel Watch को पेश किया था. कंपनी Google Pixel वॉच और Google Pixel 7 सीरीज को 6 अक्टूबर को ‘मेड बाय गूगल’ लॉन्च इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी. Pixel Watch Wear OS के लेटेस्ट वर्जन पर चलेगी. यह गूगल असिस्टेंट, गूगल मैप्स और गूगल वॉलेट को सपोर्ट करेगी. इसे Wear OS ऐप का उपयोग करके रिमोट की तरह उपयोग किया जा सकता है. इसके अलावा पिक्सेल वॉच फाइंड माई डिवाइस ऐप के साथ काम करेगी.

स्मार्टवॉच के कलर ऑप्शन
हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार यूएस में Google Pixel Watch के वाई-फाई वेरिएंट की कीमत 349.99 डॉलर (लगभग 28,000 रुपये) से होगी. कहा जा रहा है कि वाई-फाई वेरिएंट केवल ब्लैक / ओब्सीडियन, गोल्ड / हेजल और सिल्वर / चाक रंग विकल्पों में आता है. इस बीच, आगामी स्मार्टवॉच का सेलुलर वर्जन ब्लैक / ओब्सीडियन, सिल्वर / चारकोल और गोल्ड / हेज़ल कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है.

Tags: Google

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें