अपना शहर चुनें

States

इस ऐप के इस्तेमाल पर Google दे रहा है 9,000 रुपये तक का Cash Reward!

File Photo
File Photo

जानकारी के मुताबिक, गूगल पे के ऑफर्स के जरिए यूज़र्स एक साल में लगभग 9,000 तक की कमाई कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2018, 8:40 AM IST
  • Share this:
सर्च इंजन गूगल अपने एक ऐप के इस्तेमाल करने के बदले यूज़र्स को Cash Rewards दे रहा है. Google Support पेज के मुताबिक, गूगल अपने वीडियो कॉलिंग ऐप Duo को यूज़ करने और नए यूज़र्स को इनवाइट करने पर कैश रिवॉर्ड्स दे रहा है, जो कि सीधे Google Pay में आ जाएगा.  जानकारी के मुताबिक, गूगल पे के ऑफर्स के जरिए यूज़र्स एक साल में लगभग 9,000 तक की कमाई कर सकते हैं.

गूगल support पेज पर लिखा है, 'अगर आपके पास भारतीय फोन नंबर और भारतीय बैंक में अकाउंट है तो App के ज़रिए पहली कॉल करने के बाद से आप गूगल पे कैश रिवॉर्ड्स पा सकते हैं.' जानकारी के मुताबिक यूज़र अपने Contacts में गूगल डुओ यूज़ करने के लिए इनवाइट करके कैश रिवॉर्ड पा सकते हैं.

दो से ज़्यादा लोगों को मैसेज Forward करने पर WhatsApp पूछेगा ये सवाल



इन यूज़र्स को ही मिलेगा Reward
हालांकि, ध्यान रहे कि किसी नए यूज़र को ही इनवाइट भेजने पर कैश रिवॉर्ड दिया जाएगा. एक बार आपका इनवाइट सामने वाला Accept कर लेगा तो आप दोनों को कैश रिवॉर्ड मिलेगा. नया यूज़र जब अपना अकाउंट एक्टिवेट करेगा तो उसे और आपको 1,000 तक के रिवॉर्ड का एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा. इन्वाइटेड यूज़र को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वो ऐसे नंबर से ही Duo पर रजिस्टर करे, जिससे उसने पहले कभी डुओ पर रजिस्टर ना किया हो.

WHATSAPP पर बिना टाइप किए करें CHATTING

कैसे करें दोस्तों को इनवाइट
नए यूज़र को यूनीक इनवाइट लिंक भेजने के लिए डुओ ऐप में Invite friends > Share invite लिंक पर क्लिक करें. जिसे लिंक मिला है, उसके ऐप पर रजिस्टर करने के बाद रिवॉर्ड से जुड़ा एक ईमेल लिंक भेजने वाले यूज़र को मिलेगा. Duo ऐप में login करके भी कैश को रिडीम किया जा सकता है. इसके लिए More पर टैप करें और Redeem rewards पर क्लिक करें. इसके बाद कैश सीधे आपके लिंक्ड बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा.



इतना मिलेगा रिवॉर्ड
इसमें यूज़र अधिकतम 30 रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं और हर स्क्रैच कार्ड की लिमिट 1,000 रुपये है. इससे जुड़ी सभी नियम और शर्तों को जानने के लिए आप गूगल डुओ के ऑफिशियल रिवॉर्ड्स प्रोग्राम टर्म्स एंड कंडीशंस पेज पर जा सकते हैं. हालांकि गूगल पे के इस ऑफर के जरिए आप अधिकतम 9 हजार रुपये का कैश रिवॉर्ड पा सकते हैं.

अनोखा दिखता है Samsung का मुड़ने वाला पहला स्मार्टफोन, जारी हुआ Video

बता दें कि ये कैश रिवॉर्ड्स सिर्फ एंड्रॉयड यूज़र्स को ही मिलेगा, जो कि लेटेस्ट वर्जन यूज़ कर रहे हों. इसके अलावा अगर इन्वाइटेड यूज़र iOS यूज़र है और डुओ पर साइन इन करता है तो बस इनवाइट भेजने वाले को ही कैश रिवॉर्ड मिलेगा. इस कैश रिवॉर्ड्स का फायदा उठाने के लिए आपके फोन में गूगल पे होना चाहिए.

अब Facebook पर भी बना सकेंगे TikTok जैसा वीडियो, लॉन्च हुआ नया ऐप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज