एंड्रॉयड यूज़र्स को तोहफा, देखें कितना खास है Jio Browser और कैसे करें इस्तेमाल

देखें कितना खास है Jio Browser...

News18Hindi
Updated: January 13, 2019, 10:45 AM IST
News18Hindi
Updated: January 13, 2019, 10:45 AM IST
रिलायंस जियो ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए नया ब्राउजर ऐप लॉन्च किया है जिसका नाम Jio Browser App रखा है. अगर आप यह सोच रहे हैं कि यह ऐप दूसरे से कैसे अलग है तो हैक्स क्वीन की इस वीडियो में देखें कैसे काम करता है ये जियो ब्राउज़र. यह ऐप सिर्फ एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए लॉन्च किया गया है जिसकी सबसे खास बात यह है कि इसका इस्तेमाल करने के लिए यूजर के पास जियो कनेक्शन होना आवश्यक नहीं है.

इसका मतलब इस ऐप को कोई भी एंड्रॉयड यूजर इस्तेमाल कर सकता है. रिलायंस जियो के अनुसार Jio Browser एक पहला ऐसा इंडियन ब्राउजर है जिसे इंडियन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. इसमें हिन्दी समेत गुजराती, मराठी, तमिल, तेलगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषा का सपोर्ट दिया गया है. यूजर्स सेटिंग में जाकर आसानी से भाषा बदल सकते हैं.



Jio Browser ऐप का साइज सिर्फ 4.8MB है. ऐप खोलते ही इसके होम पेज पर यूजर्स को पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र की खबरें मिलेंगी. इसके अलावा इस ब्राउजर में न्यूज़ अपडेट्स के लिए एक डेडिकेटेड वीडियो सेक्शन भी दिया गया है.  बाकी ब्राउजर्स की तरह यूजर्स को Jio Browser में पेज को बुकमार्क करने और लिंक्स को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करने का ऑप्शन मिलेगा. वीडियो में देखें इस ऐप का इंटरफेस और जानें कैसे काम करता है Jio Browser.

Jio SIM वालों के लिए है ये खास सर्विस, ऐसे पता करें दिनभर किससे कितनी की बात

खतरे में है आपका WhatsApp, किसी और के फोन में भी खुल रही है Chat
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार