लाइव टीवी

इन स्पेशल WhatsApp स्टिकर्स को भेज कर करें Women's Day विश, ऐसे डाउनलोड करें पैक

News18Hindi
Updated: March 8, 2019, 1:04 PM IST
इन स्पेशल WhatsApp स्टिकर्स को भेज कर करें Women's Day विश, ऐसे डाउनलोड करें पैक
इस स्टीकर पैक्स को Android और iOS दोनों यूजर्स डाउनलोड कर सकते हैं

इस स्टीकर पैक्स को Android और iOS दोनों यूजर्स डाउनलोड कर सकते हैं

  • Share this:
हर साल की तरह इस साल भी 8 मार्च को पूरे विश्व में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है. इस दिन को नारी सशक्तीकरण और महिलाओं के सम्मान के रूप में मनाते हैं. वहीं वॉट्सऐप भी स्टिकर फीचर की मदद से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रहा है. ऐसे में आप इसे अपने फोन में डाउनलोड कर दोस्तों और परिवार के लोगों को शुभकामनायें दे सकते हैं. बता दें कि इस स्टीकर पैक्स को Android और iOS दोनों यूजर्स डाउनलोड कर सकते हैं. फिलहाल आइए जानते हैं वॉट्सऐप पर कौन-कौन से स्टिकर्स मौजूद हैं.

Shreya Doodles: इस स्टीकर को भारत की महिला Shreya ने डिज़ाइन किया है, जिनके बनाए हुए डूडल्स को इंस्टाग्राम पर 2.12 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. हालांकि, यह स्टिकर्स केवल ऐंड्रॉयड पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: Dish TV ने लॉन्च किया 'मेरा अपना पैक', मिलेंगे अनलिमिटेड FTA चैनल



Salty: इस स्टीकर को WhatsApp डिज़ाइनर Alisa ने बनाया है. इसमें उस वक्त के लिए स्टिकर्स हैं, जब आप किसी को ऐटीट्यूड दिखाना चाहें. एलीशा इस तरह के स्टिकर्स दोस्तों के चहरे का रिएक्शन देखकर बनाती हैं. फिलहाल यह स्टीक ऐंड्रॉयड और आईओएस दोनों जगहों पर उपलब्ध है.



ये भी पढ़ें: ऐसे वॉट्सऐप यूज करने वालों को कंपनी ने दी वॉर्निंग, जानें क्या है मामला

Fearless and Fabulous: इस स्टीकर को डाउनलोड करने पर आपको स्ट्रॉन्ग, पावरफुल महिला दिखेंगी, जिससे आपको नारी की ताकत का एहसास होगा. इस स्टीकर को इलस्ट्रेटर और डिज़ाइनर Ann Shen ने बनाया है और यह Android, iOS दोनों जगह उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: आत्महत्या, पागलपन और अब तेजाब पीना, ये है PUBG के लत का नतीजा!

Feminist: इस स्टीकर में आपको Wonder Women और Maya Angelou का कोट्स मिलता है. फ़िलहाल यह स्टीकर अभी केवल Android पर उपलब्ध है.

Dibujando los dias : इस स्टीकर को मेक्सिकन आर्टिस्ट Mayuli ने बनाया है. इसमें आपको कई मूड वाले स्टीकर मिलेंगे. फिलहाल यह अभी सिर्फ Android पर ही उपलब्ध है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2019, 1:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading