लाइव टीवी

HDFC ऐप और वेबसाइट दोनों पर Netbanking login में परेशानी, लोगों ने पूछा-‘सब ठीक है ना!’

News18Hindi
Updated: November 2, 2019, 11:36 AM IST
HDFC ऐप और वेबसाइट दोनों पर Netbanking login में परेशानी, लोगों ने पूछा-‘सब ठीक है ना!’
HDFC ऐप और वेबसाइट दोनों पर दिक्कत आ रही है.

Netbanking login करने में वेबसाइट और ऐप दोनों पर समस्या आ रही है. इसके चलते ग्राहक बिल पेमेंट (bill payment), क्रेडिट कार्ड पेमेंट (credit card payment) और फंड ट्रांसफर (fund transfer) नहीं कर पा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2019, 11:36 AM IST
  • Share this:
HDFC बैंक की नेटबैकिंग सर्विस (hdfc netbanking service) के काम ना करने पर गुस्साए ग्राहकों ने ट्विटर का सहारा लिया है. लोगों के ट्वीट को देखा जाए तो साफ है कि ग्राहकों को कई दिनों से Netbanking इस्तेमाल करने में परेशानी आ रही है. ये समस्या वेबसाइट और ऐप दोनों पर आ रही है. इस दिक्कत के चलते ग्राहक बिल पेमेंट (bill payment), क्रेडिट कार्ड पेमेंट (credit card payment) और फंड ट्रांसफर (fund transfer) नहीं कर पा रहे हैं.

फर्स्टपोस्ट पर छपी खबर के मुताबिक जब इस समस्या के बारे में HDFC से पुछा गया तो पता चला कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है और वह जल्द इसके बारे में जवाब देंगे.





लेखक और बैंकर रवि सुब्रमण्यन ने भी ट्वीट कर HDFC से सवाल किया.



कुछ क्रेडिट कार्ड ग्राहकों ने परेशानी जताते हुए बताया कि वह क्रेडिट कार्ड की पेमेंट नहीं कर पा रहे हैं और ना ही की हुई पेमेंट का स्टेटस चेक कर पा रहे हैं.


कुछ ग्राहकों ने यह भी बताया कि टू-फैक्टर ऑथेंटिकेशन भी काम नहीं कर रहा है. इसमें बताया गया कि लॉगइन करते वक्त Login Picture भी नहीं आ रही है. इसी के साथ प्रीतेश शाह नाम के ग्राहक ने पूछा कि क्या ऐसे लॉगइन करना सेफ है?.


धिरज सिन्हा नाम के एक ग्राहक ने चिंता जताते हुए पूछा, ‘HDFC बैक, सब ठीक है ना. या फिर हमें सावधान हो जाना चाहिए’.


ग्राहकों ने ये भी कहा कि HDFC की नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सबसे खराब है.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...