Home /News /tech /

heavy discount on 15 hours running boat rockerz 450 headphone dnsh

15 घंटे बैटरी लाइफ वाले boAt Rockerz 450 Headphone पर मिल रही 3 हजार की छूट

boAt Rockerz 450 Headphone पर 3 हजार की छूट

boAt Rockerz 450 Headphone पर 3 हजार की छूट

boAt Rockerz 450 Headphone पर भारी डिस्काउंट मिल रहा. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से 999 रुपए में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत Cashback भी मिल सकता है.

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट boAt Rockerz 450 Headphone पर भारी डिस्काउंट दे रही है. Flipkart इस हेडफोन पर तीन हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. गौरतलब है कि इन Headphone की MRP 3,990 रुपए है और इसे डिस्काउंट के बाद 999 रुपए में खरीदा जा सकता है.यह पहला मौका है, जब boAT Rockerz 450 Headphone पर इतना भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

इन Headphone की हमेशा डिमांड रहती है, जिसके कारण इन पर बहुत कम डिस्काउंट मिलता है. इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत Cashback भी मिल सकता है. इतना ही नहीं अगर आप इस हेडफोन को Flipkart Pay Later के तहत खरीदते हैं, तो इस पर आपको 100 रुपए का गिफ्ट कार्ड भी मिल सकता है. साथ फ्लिपकार्ट इस हेडफोन को दो दिन में डिलीवर कर रहा है.

Dual Mode पर इस्तेमाल
हेडफोन में Adjustable Earcups दिए गए हैं. इसमें Bluetooth और AUX दोनों ऑप्शन दिए गए हैं. हेडफोन में कॉलिंग का भी ऑप्शन दिया गया है. इसके Earcups Adaptive और Adjustable होते हैं और इसे Dual Mode पर इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 40MM Driver सेटअप दिया गया है. इससे आपको अलग म्यूजिक एक्सपीरियंस मिलता है.

यह भी पढ़ें- Apple के नए AirPods Pro में नहीं मिलेगा हार्ट-रेट सेंसर : गुरमन

15 घंटे की बैटरी लाइफ
कंपनी हेडफोन पर एक साल की वारंटी भी दे रही है, लेकिन वारंटी का लाभ उठाने के लिए आपके पास ओरिजनल बिल होना चाहिए. साथ ही प्रोडक्ट डैमेज होने पर इसकी वारंटी खत्म कर दी जाएगी. इसमें Mic का ऑप्शन भी दिया जाता है. कंपनी का दावा है कि हेडफोन की बैटरी लाइफ 15 घंटेकी है. इसे 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर