सस्ते हुए Nokia के ये दो पॉवरफुल स्मार्टफोन्स, यहां से खरीदने पर है ऑफर

सस्ते हुए Nokia के ये दो पॉवरफुल स्मार्टफोन्स, यहां से खरीदने पर है ऑफर
जानें कितने सस्ते में ये फोन हो सकता है आपका...

जानें कितने सस्ते में ये फोन हो सकता है आपका...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2019, 2:58 PM IST
  • Share this:
नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि HMD ग्लोबल की स्वामित्व कंपनी नोकिया ने अपने दो स्मार्टफोन Nokia 5.1 प्लस और Nokia 6.1 प्लस के दाम में कटौती की है. ऐसे में अगर आप सस्ते दाम में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं. तो आइए जानते हैं क्या है इन स्मार्टफोन की नई कीमत.

डिस्काउंट के बाद नोकिया 5.1 प्लस को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जिसकी असल कीमत 13,199 रुपये है.  नोकिया 6.1 प्लस की कीमत की बात करें तो इसे 14,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिसे डिस्काउंट के बाद 17,600 रुपये में घर लाया जा सकता है.

बिना फोन का बटन प्रेस किए हर स्टाइल में लें Perfect Selfie, वीडियो में देखें पूरा तरीका



Nokia 5.1 Plus के फीचर्स
नोकिया 5.1 प्लस में 3GB रैम+32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके साथ ही इस फोन में  के साथ ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया. इस फोन में 13 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3060 mAh की बैटरी दी गई है. नोकिया 5.1 प्लस दो कलर ऑप्शन ब्लू और ब्लैक में खरीदा जा सकता है.

अब आपकी उंगली और चेहरे से खुलेगा WhatsApp, आया ज़बरदस्त फीचर.

Nokia 6.1 Plus के फीचर्स
नोकिया के 6.1 प्लस में 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3060 mAh की बैटरी भी दी गई है. फोन के कैमरे में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है. इसके साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है नोकिया 6.1 प्लस को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और वाइट में खरीदा जा सकता है.

अगर आपके पास है Jio SIM तो बोलकर कर सकते हैं इतने सारे काम, वीडियो में देखें कैसे
बंद हो रही है Google की ये सर्विस, तुरंत सेव कर लें फोटोज़ और वीडियोज़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज