कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच खेलें डिजिटल होली, दोस्‍त हो जाएंगे रंग से तरबतर

पीलीभीत शहर में होली की अनोखी परंपरा (File photo)

पीलीभीत शहर में होली की अनोखी परंपरा (File photo)

कोरोना वायरस के नए मामलों की संख्‍या हर दिन बढ़ती जा रही है. ऐसे में सोशल मीडिया एडिटिंग ऐप पिक्‍सआर्ट (Picsart) ने लोगों को सोशल डिस्‍टेंसिंग के साथ होली मनाने का शानदार विकल्‍प मुहैया कराया है. आप भी पिक्‍सआर्ट के होली स्टिकर्स (Holi Stickers) अपने दोस्‍तों को भेजकर त्‍योहार मना सकते हैं. ये ऐप गूगल प्‍लेस्‍टोर (Google Playstore) पर उपलब्‍ध है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 5:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश के कई राज्‍यों में कोरोना वायरस के नए मामलों की संख्‍या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में लोग फिर संक्रमण के डर से घर से बहुत जरूरी होने पर ही निकल रहे हैं. होली का त्‍योहार भी बेरंग रहने के आसार दिख रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया एडिटिंग ऐप पिक्‍सआर्ट ने सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करते हुए होली को रंगों से सराबोर करने का इंतजाम किया है. दरअसल, पिक्‍सआर्ट ने होली स्टिकर्स जारी किए हैं. ये ऐप गूगल प्‍लेस्‍टोर पर उपलब्‍ध है. आप इसे 29 मार्च यानी आज शाम तक कभी भी डाउनलोड कर अगले 30 दिन तक इसका फ्री इस्‍तेमाल कर सकते हैं.

होली स्टिकर्स के जरिये दोस्‍तों पर उड़ाएं गुलाल के गुबार

पिक्‍सआर्ट ने होली के मौके पर खास स्टिकर्स, ब्रश और रिप्ले जारी किए हैं. कोरोना संकट के बीच अब यूजर्स इन स्टिकर्स के जरिये एक दूसरे पर डिजिटल गुलाल के गुबार उड़ा सकते हैं. पिक्सआर्ट के कंट्री हेड रवीश जैन ने कहा कि होली रंगों, खुशियों और उमंग का त्‍योहार है. कोरोना महामारी का खतरा अभी भी बना हुआ है और लोग घरों में रहने को तव्‍वजो दे रहे हैं. हमारे स्टिकर्स के जरिये यूजर्स डिजिटल माध्यम से लोगों को बधाई देकर अपनेपन का अहसास करा सकते हैं. यूजर्स पिक्सआर्ट के स्टिकर्स, रिप्लेज, मास्क और ब्रश के जरिये कोरोना से संक्रमण का जोखिम उठाए बिना होली का जश्‍न मना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- घर में पड़े सोने पर 90 फीसदी तक लोन लेने के लिए बचा है सिर्फ 1 दिन, जानें कितनी हैं ब्‍याज दरें
खुद रंगीन डिजाइन बनाकर मना सकते हैं होली का त्‍योहार

पिक्सआर्ट के साथ आप खुद रंगीन डिजाइन बनाकर होली मना सकते हैं. पिक्सआर्ट मोबाइल ऐप से होली के डिजाइन बनाने के लिए ऐप देखें. अपनी इमेज अपलोड करने के बाद आप फोटो एडिटर में इसके साथ कई तरह के प्रयोग कर सकते हैं. आप इस पर हैप्पी होली जैसा बधाई संदेश लिख सकते हैं. फोटो का साइज अपनी इच्‍छा के मुताबिक बना सकते हैं. बधाई संदेश लिखने के लिए अलग-अलग फॉन्‍ट चुनकर रंग भर सकते हैं. स्टिकर्स सर्च बार में आप होली सर्च करके आकर्षक स्टिकर्स चुन सकते हैं. आकर्षक दिखने के लिये आप ब्लैंड टूल के नीचे इमेज बना सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज