इन फीचर्स के साथ Honor ला रहा अपना नया 5G स्मार्टफोन, इसी साल होगा लॉन्च

File Photo: Honor 8C
File Photo: Honor 8C

रिपोर्ट से पता चला है कि आने वाला 5G स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनर X10 सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है...

  • Share this:
इस साल एक और 5G फोन का इंतज़ार खत्म होने वाला है. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ऑनर (Honor) के इस साल अपना 5G फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी के प्रेसिडेंट झाओ मिंग (Zhao Ming) ने कंफर्म किया है कि कंपनी इस साल 7 इंच डिस्प्ले और 5G कनेक्टिविटी के साथ एक स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. बताया गया कि आने वाला 5G स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनर X10 सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है और ऑनर 10 मैक्स के रूप में बाजार में अपनी जगह बना सकता है.

मिंग ने ये भी कहा कि कंपनी मीडियाटेक के साथ बेहतर रिलेशनशिप पर काम कर रही है और भविष्य में कंपनी स्मार्टफोन में मीडियाटेक 5G चिपसेट्स का इस्तेमाल करेगी. ये फैसला कंपनी ने तब लिय है जब ऑनर की पैरेंट कंपनी हुवावे पर US के साथ बिज़नेस पर लगे बैन को एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है. बैन के बाद से हुवावे के लिए चिपसेट्स का इस्तेमाल काफी सीमित हो गया है.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, 4 दिन चलेगी 6000mAh की बैटरी!)



ऑनर 9X के फीचर्स
भारत में ऑनर के स्मार्टफोन्स के काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में ऑनर 9X की सेल के दौरान महज 3 सेकेंड में स्टॉक खत्म हो गया था. फीचर्स के मामले ये फोन किसी से कम नहीं है. फोन में 6.59-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजोलूशन 1080x2340 पिक्सल है. इसमें 7nm किरिन 810 चिपसेट दिया गया है, जो एक पावरफुल प्रोसेसर है.

फोन में 6GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

(ये भी पढ़ें- SALE: Vivo से लेकर Oppo तक 13 हज़ार रुपये की छूट पर खरीदें शानदार स्मार्टफोन्स)

आ रहे हैं ये भी स्मार्टफोन्स
ऑनर के अलावा कई बाकी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी 7 इंच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी M41 को बाजार में उतार सकती है, जिसमें TCL से 6.67 इंच का HD+ सीएसओटी OLED पैनल होने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज