31 जुलाई को लॉन्च होगा Honor का सबसे सस्ता स्मार्टफोन! मिलेगा ये खास फीचर

31 जुलाई को लॉन्च होगा Honor का सबसे सस्ता स्मार्टफोन! मिलेगा ये खास फीचर
Honor 9S सबसे सस्ता फोन होगा.

टीज़र में कंपनी ने लिखा है, ‘आ रहा है सबसे किफायती स्मार्टफोन Honor 9S’. फोन को खास फीचर्स के साथ 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
ऑनर (Honor) जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor 9S लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टीज़र जारी किया है, जिससे ये पता चला है कि फोन को 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. टीज़र में कंपनी ने लिखा है, ‘आ रहा है सबसे किफायती स्मार्टफोन Honor 9S’. इसके साथ लिखा गया है ‘Smart Hui khushiyan’, जिससे ये पता चल रहा है कि फोन में स्मार्ट फीचर्स को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

फोन के फीचर्स के बारे में ज़्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है, लेकिन जिस एक खास फीचर के बारे में बताया गया है, वह ये है कि इसमें Dark Mode दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर दिए गए फोन टीज़र में बताया गया है कि फोन में डार्क मोड थीम मिलेगी, जिससे यूज़र्स की आखों पर कम असर पड़ेगा.
Honor 9A भी होगा लॉन्चइसके अलावा अमेज़न पर एक टीज़र भी जारी हुआ है, जिससे पता चला है कि 31 जुलाई को ऑनर 9A (Honor 9A) लॉन्च किया  जाएगा. अमेज़न टीजर के मुताबिक प्राइम डे स्पेशल लॉन्च इस फोन की सेल 6 अगस्त से शुरू होगी.

टीज़र से फोन के कुछ फीचर्स का पता चल गया है. फोन की सबसे खास बात इसकी 5000mAh की बैटरी होगी. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स... ऑनर 9A फोन में 6.3 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है, जिसका 720×1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन है. स्क्रीन का 88.4% रेजोलूशन के साथ दिया गया है. स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हेलियो P22 SoC प्रोसेसर मौजूद है. ये एक डुअल सिम (नैनो) फोन है, जिसमें एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Magic UI 3.1 मौजूद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading