लाइव टीवी

खास डिस्प्ले, 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले Honor View 20 में कितना दम, देखें रिव्यू

News18Hindi
Updated: March 10, 2019, 1:07 PM IST

वीडियो में देखें कितना खास है ये स्मार्टफोन और इसे खरीदना चाहिए या नहीं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2019, 1:07 PM IST
  • Share this:
ऑनर ने जनवरी में नया स्मार्टफोन View 20 भारत में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 6GB+128GB की कीमत 37,999 रुपये, 8GB+256GB की कीमत 45,999 रुपये रखी गई है. इसमें 16.2cm FHD+ All view स्क्रीन दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड मैजिक यूआई 2.0.1 पर काम करेगा. इतना ही नहीं इसमें कंपनी ने इस फोन में लेटेस्ट 7NM ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. Supercharger टेक्नोलॉजी के साथ फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर है, जिसमें स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, ऑटोफोकस, एआई HDR और LED फ्लैश मौजूद है.

WhatsApp पर बिना ऑनलाइन आए पढ़ें किसी का भी मैसेज, नहीं बदलेगा ‘Last Seen’

कंपनी ने सेल्फी के बढ़ते क्रेज़ को ध्यान में रखते हुए इस फोन को 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया है. फोटोज में बोकेह इफेक्ट देने के लिए पोट्रेट मोड है जो ज़्यादातर अच्छे रिजल्ट देता है. साथ ही लाइटिंग और बैकग्राउंड इफेक्ट देने का भी ऑप्शन है. इसके अलावा फोन में प्रो, पेनोरमा, अपर्चर, लाइट पेंटिंग, फिल्टक और भी कई मोड मौजूद है.

Jio यूज़र्स मुफ्त में देख सकते हैं 600 से ज़्यादा TV चैनल्स, जानें कैसे

ऑनर व्यू 20 सिंगल नहीं बल्कि डुअल कैमरा सेटअप से लैस है. लेकिन ये दूसरा कैमरा टफ कैमरा है. यानि आप इसकी मदद 3डी फोटोज ले सकते हैं. ये फीचर टेक्नोलॉजी वाइस इम्प्रेसिव है लेकिन रियर टाइम यूसेज में खास इस्तेमाल नहीं होता. इससे बेहतर अगर जूम या डेप्थ सेंसिंग लेंस बैटर च्वाइस होती  वीडियो में देखें कितना खास है ये स्मार्टफोन और इसे खरीदना चाहिए या नहीं.

WhatsApp पर आए Audio message को Call की तरह सुन सकते है आप, देखें तरीका
Jio SIM इस्तेमाल करते हैं तो बहुत काम आएंगे MyJio App के ये फीचर्स, वीडियो में देखें प्रोसेस
Loading...

Jio की इस ऐप से फटाफट ट्रांसफर होंगी फोटोज़-वीडियोज़, JioPhone वाले भी करें इस्तेमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...