Home /News /tech /

केवल रेडमी ही नहीं, ये बड़ी कंपनी भी 28 अक्टूबर को लॉन्च करेगी शानदार फोन

केवल रेडमी ही नहीं, ये बड़ी कंपनी भी 28 अक्टूबर को लॉन्च करेगी शानदार फोन

टेक ब्रांड HONOR भी चीन में अपना नया स्मार्टफोन HONOR X30i लॉन्च करने वाला है.

टेक ब्रांड HONOR भी चीन में अपना नया स्मार्टफोन HONOR X30i लॉन्च करने वाला है.

टेक ब्रांड HONOR भी चीन में अपना नया स्मार्टफोन HONOR X30i लॉन्च करने वाला है. कंपनी पिछले कुछ दिनों से इसके डिजाइन को चीन में टीज कर रही है. रिपोर्ट्स से पता चला है कि डिवाइस की मोटाई 7.45mm और वजन 174 ग्राम होगा. टिप-ऑफ के अनुसार, HONOR X30i 6.7-इंच डिस्प्ले, 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, MediaTek Dimensity 810 चिपसेट और फास्ट-चार्जिंग के लिए 4,000mAh की बैटरी के साथ आएगा. HONOR X30i की कीमत CNY 1,700 (लगभग 20,000 रुपये) के आसपास होने की संभावना है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. एक तरफ जहां इसी महीने की 28 अक्टूबर को रेडमी नोट 11 और 11 प्रो लॉन्च हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इसी दिन एक और दिग्गज कंपनी अपना नया स्मार्टफोन ला रही है. टेक ब्रांड HONOR भी चीन में अपना नया स्मार्टफोन HONOR X30i लॉन्च करने वाला है. कंपनी पिछले कुछ दिनों से इसके डिजाइन को चीन में टीज कर रही है. हाल ही में एक लीक से पता चला है कि हॉनर X30i को चार कलर ऑप्शन्स चार्म सी ब्लू, टाइटेनियम सिल्वर, रोज गोल्ड और नाइट ब्लैक में उपलब्ध कराया जा सकता है.

    रिपोर्ट्स से पता चला है कि डिवाइस की मोटाई 7.45mm और वजन 174 ग्राम होगा. टिप-ऑफ के अनुसार, HONOR X30i 6.7-इंच डिस्प्ले, 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, MediaTek Dimensity 810 चिपसेट और फास्ट-चार्जिंग के लिए 4,000mAh की बैटरी के साथ आएगा.

    ये भी पढ़ें – रजनीकांत ने लॉन्च किया सोशल मीडिया ऐप Hoote, जानिए क्या कर पाएंगे आप?

    Honor X30i के संभावित फीचर्स और प्राइस
    अगर लीक्स रिपोर्ट की मानें तो Honor X30i में 6.7 इंच का LCD पैनल होगा, जो 1080 x 2388 पिक्सल का फुल एचडी+ रेजोल्यूशन देता है. स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ असिस्ट लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर शामिल किया जा सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है. स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 22.5W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

    ये भी पढ़ें – Apple Leaks:  आईफोन SE 3 लॉन्च नहीं करेगी कंपनी, ये होगा 5G स्मार्टफोन

    HONOR X30i मीडियाटेक डाइमेंशन 810 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. इसके अलावा स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज शामिल किया जा सकता है.

    कनेक्टिविटी के लिहाज से हैंडसेट को वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 5जी, हेडफोन जैक और टाइप-सी पोर्ट के लिए सपोर्ट देना चाहिए. इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है. HONOR X30i की कीमत CNY 1,700 (लगभग 20,000 रुपये) के आसपास होने की संभावना है. हालांकि स्मार्टफोन की असल कीमत लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी.

    Tags: Budhet smartphones, Portable gadgets, Smartphone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर