Airtel ने शुरू की नई सर्विस, एक रुपये में बुक करें होटल

इस नई सर्विस के लिए OYO और Airtel पार्टनरशिप कर रहे हैं. इससे एयरटेल अपने प्लेटफॉर्म पर ट्रांजैक्शन और पेमेंट के लिए यूजर्स के इंगेजमेंट रेट को बढ़ा सकती है.

News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 3:40 PM IST
Airtel ने शुरू की नई सर्विस, एक रुपये में बुक करें होटल
यूजर्स एयरटेल ऐप के जरिए होटल रूम बुक कर पाएंगे
News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 3:40 PM IST
Airtel अब अपने कस्टमर्स के लिए एक नई सुविधा लेकर आया है. यूज़र्स अब कंपनी के ऐप के ज़रिए OYO होटल भी बुक कर पाएंगे. इससे जहां एक तरफ एयरटेल को अपने ग्राहकों की इंगेजमेंट बढ़ाने में मदद मिलेगी वहीं OYO को भी लाखों कस्टमर मिल जाएंगे. इससे पहले कंपनी Airtel Thanks App पर ओला के जरिए कैब बुकिंग सर्विस, भीम यूपीआई के जरिए ऑनलाइन पेमेंट और आईआरसीटीसी के तहत ट्रेन बुकिंग की सुविधा दे चुकी है.

इस नई सर्विस के लिए OYO और Airtel पार्टनरशिप कर रहे हैं. इससे एयरटेल अपने प्लेटफॉर्म पर ट्रांजैक्शन और पेमेंट के लिए यूजर्स के इंगेजमेंट रेट को बढ़ा सकती है. अब कंपनियां Single function के बजाय multiple services apps लेकर आ रही हैं. Paytm, PhonePe, Amazon, Truecaller ये सब ऐसे ही ऐप्स हैं जिनके प्लेटफॉर्म पर यूज़र्स को एक साथ कई तरह की सुविधाएं मिलती हैं.





इस तरह के Super Apps बनाने के पीछे कंपनियों का उद्देश्य होता है कि उन्हें कस्टमर्स का एक हायर वॉलेट शेयर मिले, यानी कि उनके कस्टमर दूसरी-दूसरी जगहों पर न जाकर उनका ऐप ही कई सुविधाओं के लिए इस्तेमाल करें.

कंपनी ने बताया कि यूजर्स अपने बुकिंग का पूरा अमाउंट या तो पहले ही पे कर सकते हैं या फिर 1 रुपए देकर बुकिंग करा सकते हैं और बाकी का अमाउंट बाद में चुका सकते हैं. Airtel Thanks App के ज़रिए यूजर्स को स्टैंडअलोन OYO ऐप पर उपलब्ध ऑफर्स को पाने का मौका मिलेगा. वहीं अगर 15 जून, 2019 तक एयरटेल पेमेंट्स बैंक की तरफ से बुकिंग की पेमेंट करने पर उन्हें 60 परसेंट तक का ऑफ मिलेगा.

ये भी पढ़ें: सावधान! बीते एक साल में हुए 71500 करोड़ रु के फ्रॉड, अपनाएं ये टिप्स सेफ रहेगा पैसा
ये भी पढ़ें: सच हो सकता है पीएम मोदी के साथ चाय पीने का सपना, करना होगा ये काम
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...