अपने WhatsApp पर ऐसे पाएं लोकसभा चुनाव के नतीजे, साथ मिलेगा हर ज़रूरी खबर का अपडेट

WhatsApp

अगर आप चुनाव के लाइव अपडेट्स अपने WhatsApp पर पाना चाहते हैं तो दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें...

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) का आज फाइनल राउंड है. वोटों की गिनती जारी है. 23 मई की सुबह आठ बजे से लोकसभा की 543 में से 542 सीटों पर वोट की गिनती शुरु हो गई है और शाम तक साफ हो जाएगा कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा. टीवी चैनल्स दिनभर चुनाव नतीजों का लाइव टेलिकास्ट कर रहे हैं, मगर हर किसी के लिए यह संभव नहीं है कि वह टीवी से दिनभर चिपका रहे. ऐसे में न्यूज़18 हिंदी WhatsApp पर आपको चुनाव नतीजों की पल-पल की खबर देगा.

    अगर आप चुनाव के लाइव अपडेट्स अपने WhatsApp पर पाना चाहते हैं तो दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें. सिर्फ नतीजे ही नहीं हम आपको चुनाव से जुड़ी सभी छोटी-बड़ी ज़रूरी खबरें, ब्रेकिंग न्यूज़ भी सीधे आपके वॉट्सऐप तक पहुंचाएंगे. तो इसके लिए आपको क्या करना है, चलिए जानते हैं. न्यज़18 हिंदी की WhatsApp सर्विस बिल्कुल मुफ्त है, जिसे आसानी से सब्सक्राइब किया जा सकता है.   (ये भी पढ़ें- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड)

    >>>सबसे पहले दी गई लिंक पर क्लिक करके न्यज़18 हिंदी के WhatsApp पर सब्सक्राइब करें. ये है लिंक>>> https://hindi.news18.com/whatsapp subscription.html?utm_source=webhp

    >>> इसके बाद ‘I accept the Privacy Statement’ पर टिक करें.

    >>इसके बाद आपके सामने ‘सब्सक्राइब करें’ का ऑप्शन मिलेगा, इसपर टैप करें.



    >>>अब आपके सामने WhatsApp का पेज खुल जाएगा, इस नंबर को अपने फोन में Add कर लें.

    >>>यहां पर आपको ‘START’ लिखा हुआ दिखेगा, इसे सेंड करते ही आपको वॉट्सऐप पर न्यूज़18 हिंदी की तरफ से चुनाव परिणाम के सारे अपडेट मिलने लगेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.