सिर्फ एक सेटिंग बदलकर बढ़ा सकते हैं स्पीड, हैंग भी नहीं होगा फोन

Phone हैंग होन की समस्या से एक सेटिंग बदलकर निजात पाई जा सकती है. साथ ही इसकी स्पीड भी बढ़ाई जा सकती है.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 1:28 PM IST
सिर्फ एक सेटिंग बदलकर बढ़ा सकते हैं स्पीड, हैंग भी नहीं होगा फोन
आपको अपने फोन में सिर्फ एक सेटिंग बदलनी होगी और आपको इस परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा.
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 1:28 PM IST
कई बार हम सभी फोन की स्पीड को लेकर परेशान हो जाते हैं. अचानक हमें महसूस होता है कि फोन की स्पीड कम हो गई है और वह अक्सर हैंग भी होना शुरू हो गया है. लेकिन अगर आप चाहें तो एक छोटा सा कदम उठाकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं. आपको अपने फोन में सिर्फ एक सेटिंग बदलनी होगी और आपको इस परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा. नीचे दिए वीडियो में आप देख पाएंगे कि किस तरह से स्टेप बाई स्टेप सेटिंग में बदलाव करके फोन की स्पीड बढ़ाई जा सकती है.

इस वीडियो में Setting बदलने का पूरा प्रोसेस देखा जा सकता है. इसके लिए सबसे पहले फोन की सेटिंग ओपेन करें इसमें आपको कई ऑप्शंस दिखाई देंगे. इसके बाद क्या है प्रोसेस और कैसे आप अपने फोन की स्पीड को बढ़ा सकते हैं. (ये भी पढ़ें- बिना टाइप किए किसी को भी भेजें Message, वीडियो में देखें पूरी तरीका)

Howtosolveit नाम के इस यूट्यूबर के 1 लाख से ज़्यादा सब्सक्राबर्स हैं. इस यूट्यूबर ने बताया कि कैसे आप अपने फोन की स्पीड बढ़ा सकते हैं. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.


TechGumbo नाम के इस यूट्यूबर के 6 लाख से ज़्यादा सब्सक्राबर्स हैं. इस यूट्यूबर ने बताया कि कैसे आप अपने फोन की स्पीड और परफॉर्मेंस को बढ़ाया जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.  (ये भी पढ़ें- किसी भी वीडियो को Audio में बदल देगी WhatsApp की ये सीक्रेट ट्रिक, देखें कैसे)



Jio सिम यूज़र्स को फायदा, मुफ्त में एक जगह सेव करें अपनी सारी पसंदीदा फिल्में, देखें वीडियो
Loading...

WhatsApp पर मैसेज 'Forward' करने वालों के लिए है ये फीचर, वीडियो में देखें कैसे करेगा काम
First published: August 9, 2019, 1:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...