Home /News /tech /

htc launches desire 22 pro phone will support vive flow vr headset dnsh

HTC का मेटावर्स फोन Desire 22 Pro लॉन्च, विवे फ्लो VR हेडसेट को करेगा सपोर्ट

HTC ने Desire 22 Pro फोन लॉन्च किया

HTC ने Desire 22 Pro फोन लॉन्च किया

एचटीसी ने आधिकारिक तौर पर HTC Desire 22 Pro फोन लॉन्च कर दिया है. HTC का दावा है कि एचटीसी डिजायर 22 प्रो एक मेटावर्स फोन है, यह डिवाइस एचटीसी विवर्स इकोसिस्टम को सपोर्ट करता है.

नई दिल्ली. एचटीसी ने आधिकारिक तौर पर HTC Desire 22 Pro फोन लॉन्च कर दिया है. यह एक मेटावर्स वर्चुअल फोन है. यह पिछले साल लॉन्च हुए डिजार 21 प्रो का उत्तराधिकारी है और इसमें कुछ अहम बदलाव किए गए हैं. फोन की कीमत करीब 31,874 रुपये है. स्मार्टफोन में 6.6 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है.

यह स्मार्टफोन एचटीसी के विवे फ्लो VR हेडसेट को सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन एक फ्री NFT के साथ आता है और इसमें क्रिप्टोकरेंसी मैनेज करने के लिए डिजिटल वॉलेट दिया गया है. इसमें फोन डिजार 21 प्रो के कुछ फीचर्स को अपडेट करके पेश किया गया है. फोन में एक हई रिफ्रेश रेट स्क्रीन, एक बेहतर कैमरा सेंसर और लेटेस्ट Android 12 OS दिया गया है.

HTC मेटावर्स डिजायर 22 प्रो के स्पेसिफिकेशंस
HTC का दावा है कि एचटीसी डिजायर 22 प्रो एक मेटावर्स फोन है, यह डिवाइस एचटीसी विवर्स इकोसिस्टम को सपोर्ट करता है, जिसका मतलब है कि यह एचटीसी के नए लॉन्च किए गए विवे फ्लो वीआर हेडसेट को सपोर्ट करेगा. HTC के इस फोन में क्रिप्टो और NFT की भी सुविधा दी गई है. फोन में Viverse ऐप है, जिसकी मदद से यूजर्स अपना खुद का वर्चुअल स्पेस क्रिएट कर सकते हैं. इसके मदद से यूजर्स वर्चुअल मार्केटप्लेस में NFT भी खरीद सकेंगे.

यह भी पढ़ें- Meta ने लॉन्च किया Reels APIs, डेवलपर्स को मिलेगी हैशटैग, कंटेंट से जुड़ी ये खास सुविधा

फ्रंट में 32MP कैमरा
इसके अलावा यह एक रेगुलर डिवाइस है. स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. इसमें सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 32MP कैमरा और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम मौजूद है. इसमें एडवांस 64MP का लेंस, 13MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर है.

यह भी पढ़ें- 6000mAh बैटरी वाले नए फोन Samsung Galaxy F13 की पहली सेल आज, पाएं 1,000 की छूट

माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर
एचटीसी के इस फोन में एंड्रॉयड 12 OS चिपसेट मिलेगा. इसमें 4520mAh की बैटरी है जिसके साथ 18W की वायर फास्ट चार्जिंग और 15W की वायरलेसचार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. फोन में रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और इसे वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है.

एचटीसी डिजायर 22 प्रो कीमत
HTCडिजायर 22 प्रो या मेटावर्स फोन, मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया गया है. इसकी कीमत 399 यूरो (लगभग 38,536 रुपये) है. यह डिवाइस ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

Tags: Smartphone

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर