आने वाली है Honor 'स्मार्ट स्क्रीन' टीवी, कैमरे सहित मिलेंगे तमाम फीचर

इसमें यूज़र्स को अपने पसंदीदा शोज़ देखने के बजाय और भी बहुत कुछ करने का ऑप्शन मिलेगा.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 8:24 AM IST
आने वाली है Honor 'स्मार्ट स्क्रीन' टीवी, कैमरे सहित मिलेंगे तमाम फीचर
ऑनर अब स्मार्ट टीवी भी लॉन्च करेगी, जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स होंगे.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 8:24 AM IST
पिछले कुछ दिनों से विवादों में घिरी रही Huawei की सब-ब्रैंड कंपनी Honor अब स्मार्ट टीवी की मार्केट में एंट्री करने वाली है. इस टीवी की खासियत यह है कि इसमें यूज़र्स को अपने पसंदीदा शोज़ देखने के बजाय और भी बहुत कुछ करने का ऑप्शन मिलेगा. इन्ही खूबियों की वजह से कंपनी ने इसे  'ऑनर स्मार्ट स्क्रीन' नाम दिया है.

हाल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस टीवी के स्क्रीन में एक कैमरा भी होगा. चीन की लोकल मीडिया ने इस बात की जानकारी दी. वैसे इस बात की संभावना काफी है क्योंकि यह टीवी डिवाइस कम्युनिकेशन हब समेत कई फंक्शन को परफॉर्म करेगी. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और न ही इसके बारे में कोई बयान जारी किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक इस टीवी के स्क्रीन में एक कैमरा भी होगा.


क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस-

वैसे तो इसके बारे में बहुत ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि नए स्मार्ट टीवी की स्क्रीन 55 इंच की होगी और 4K रिज़ोल्यूशन के साथ एलईडी पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा. यह टीवी घर में मौजूद सभी इंटरनेट डिवाइस के लिए हब कंट्रोल का काम करेगा. साथ ही एंटरटेनमेंट सेंटर के तौर पर भी इसे इस्तेमाल किया जा सकेगा.

चीन के एक जाने-माने न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी की पहली टीवी हॉन्गमेंग ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च की जाएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि इस टीवी को अगस्त में ऑनर ब्रैंड के तहत लॉन्च किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- एक अकाउंट से दूसरे Gmail में कैसे ट्रांसफर करें फोन के सारे नंबर, आसान है तरीका)
Loading...

(ये भी पढ़ें-बिना WhatsApp खोले ही सुन पाएंगे चैट में आया Voice Message, जानें कैसे)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...