• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Huawei 22 फरवरी को ला रही मुड़ने वाला दमदार स्मार्टफोन, मिल सकता है 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Huawei 22 फरवरी को ला रही मुड़ने वाला दमदार स्मार्टफोन, मिल सकता है 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Huawei Mate X2 को चीन में 22 फरवरी को पेश किया जाएगा.

Huawei Mate X2 को चीन में 22 फरवरी को पेश किया जाएगा.

कुछ दिन पहले Huawei Mate X2 को TENAA पर स्पॉट किया गया था, और कुछ रिपोर्ट में बताया गया कि फोल्डेबल फोन किरिन 9000 SoC और 10x हाइब्रिड ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट द्वारा संचालित हो सकता है.

  • Share this:

    हुवावे मेट X2 (Huawei Mate X2) चीन में 22 फरवरी को लॉन्च होने के लिए तैयार हैं. ये उम्मीद कि जा रही है की साल के आखिर तक डिवाइस ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध करा दिया जाएगा. हुवावे फरवरी में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मेट एक्स 2 फोल्डेब्ल होगा, और फ़ोन शुरुआत में चीन में लॉन्च होगा.  काफी समय से बातें चल रही थी कि हुवावे काफी सालों से एक नए फॉल्डेबल स्मार्टफ़ोन मेट एक्स 2 पर काम कर रहा हैं. ये फोन कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन, Mate X का अगला सीरीज़ होगा, और हाल ही में कंपनी ने डिवाइस के लॉन्च की तारीख की पुष्टि भी कर दी है.

    कंपनी ने अपने वीबो हैंडल पर ऐसा किया है, जहां हुवावे ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि वह नए प्रमुख फोल्डेबल फोन की घोषणा करेगी. कंपनी में ने ये घोषणा कि हुवावे मेट एक्स 2 को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. सूचना एक टिज़र के माध्यम से दी गई थी जिसमे मेट X2 के डिस्प्ले को दिखाती है जो एक फोल्डेबल स्क्रीन का उपयोग करता हुआ प्रतीत होता है.

    (ये भी पढ़ें-  5 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, चल रही है बड़ी सेल)

    इससे पहले Huawei Mate X2 को TENAA पर स्पॉट किया गया था, और एक नए लीक रिपोर्ट में बताया गया कि फोल्डेबल फोन किरिन 9000 SoC और 10x हाइब्रिड ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट द्वारा संचालित हो सकता है. डिजिटल चैट स्टेशन से ये भी पता चला है कि डिवाइस में 8.01 इंच का बड़े डिस्प्ले होगा.

    फोन का डिस्प्ले  2,480×2,200 पिक्सल के रिज़ोलूशन के साथ आ सकता है, जबकि एक सेकेंडरी डिस्प्ले होने का भी दावा किया गया है, जिसका आकार 6.45-इंच (2,270×1,160 पिक्सल) इंच होगा. इसके इलावा ये भी दावा किया गया हैं कि हुवावे से फोल्डेबल फोन कंपनी के किरिन 9000 एसओसी और एंड्रॉइड 10 पर रन करेगा.

    (ये भी पढ़ें- Airtel यूज़र्स को सस्ते रिचार्ज में मुफ्त मिल रहा है 6GB डेटा तक डेटा, जानें कैसे मिलेगा आपको फायदा)

    मिल सकता है क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी
    इसके इलावा इस बात को भी दावा किया गया हैं कि हुवावे मेट X2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 16-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 12-मेगापिक्सल का सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेंसर होगा, फोन में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है. डिवाइस में 4,400mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जिसमें 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है.

    हम डिवाइस के बारे में बहुत कम जानते हैं, हालांकि, फोन 22 फरवरी को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हम उम्मीद  हैं कि आने वाले दिनों में हुवावे मेट एक्स 2 के बारे में अधिक जानकारी ऑनलाइन के माध्यम से प्राप्त होना शुरू हो जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज