आ रही है शानदार Smartwatch, 2 हफ्ते का बैटरी बैकअप, 500 गानों को कर सकती है स्टोर

आ रही है शानदार Smartwatch, 2 हफ्ते का बैटरी बैकअप, 500 गानों को कर सकती है स्टोर
Huawei GT2

जानें क्या है आने वाली स्मार्टवॉच की खासियत, वीडियो मेंं देखें इसका लुक...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 9:08 AM IST
  • Share this:
स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हुआवे (huawei smartwatch GT2) अपनी आने वाली स्मार्टवॉच GT-2 को भारत में दिसंबर के पहले हफ्ते में लॉन्च करने के लिए तैयार है. जानकारी के मुताबिक इसमें दो हफ्ते तक चलने वाली बैटरी दी जा सकती है. कंपनी ने अब अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर ‘Notify me’ बटन ऐड किया है. जीएसएम एरिना ने बताया कि कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच अमेज़न (amazon) और फ्लिपकार्ट (flipkart) पर ऑनलाइन उपलब्ध हो जाएगा.

इसके अलावा कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसका वीडियो टीज़र भी जारी है, जिसमें इस वॉच का लुक देखा जा सकता है. गोल्डेन कलर में यह वॉच देखने में बहुत ही क्लासी लग रही है. नीचे दिए गए वीडियो में देखें इसका लुक.

(ये भी पढ़ें- करोड़ों मोबाइल यूज़र्स के लिए बड़ी खबर, बिना नेटवर्क के भी फोन से कर सकेंगे Call) 





हुआवे वॉच GT-2 में 150 मीटर से ज़्यादा रेडियस के साथ बेस्ट परफॉर्मेंस देने की क्षमता है. नई हुआवे वॉच सीरीज में 3D ग्लास स्क्रीन होगी. एडवांस फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं से लैस हुआवे वॉच GT-2 ट्रायथलॉन/हाइक समेत कई तरह की एक्सरसाइज करने वाले तरीकों की ट्रैक करेगी.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर आया सबसे ज़रूरी फीचर! अपने आप डिलीट हो जाएगा भेजा गया मैसेज)

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्यूजिक और लगभग 500 गानों को स्टोर और प्ले करने की क्षमता होगी. हुआवे की जीटी सीरीज वाली स्मार्टवॉच काफी सफल रही है, जिसने अपनी लॉन्चिग के बाद से वैश्विक स्तर पर 20 लाख यूनिट की बिक्री की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading