• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Huawei ला रही है फ्रीबड्स-3, मिलेगी 410mAh की दमदार बैटरी और ये धांसू फीचर्स

Huawei ला रही है फ्रीबड्स-3, मिलेगी 410mAh की दमदार बैटरी और ये धांसू फीचर्स

Huawei

Huawei

लॉन्च किए जाने के साथ ही ये बाजार में ओपन फिट एक्टिव नॉयस कैंसेलेशन के साथ एकमात्र ईयरबड होगा...

  • Share this:
    टेक्नोलॉजी सेक्टर में की दिग्गज चीनी कंपनी हुवावे (Huawei)  इस महीने भारत में अपने वायरलेस ईयरबड्स फ्रीबड्स-3 (wireless earbuds freebuds 3 )को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. उद्योग के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिक्री के लिए इस डिवाइस को मार्च के आखिरी हफ्ते में उतारने की संभावना है और यह ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी उपलब्ध होगा.

    फ्रीबड्स-3 को किरिन A1 चिप द्वारा ही संचालित किए जाने की उम्मीद है. लॉन्च किए जाने के साथ ही ये बाजार में ओपन फिट एक्टिव नॉयस कैंसेलेशन के साथ एकमात्र ईयरबड होगा. किरिन A1 चिप फ्रीबड्स 3 को बेहतर सोनिक्स देने में सहायक है, जो शानदार संगीत और वॉयस रिप्रोडक्शन में भी अच्छा एक्सपीरिएंस देता है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Vivo का 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला ये फोन, लुक और बैटरी भी दमदार)

    इसके अलावा किरिन A1 चिप नए इंटेलिजेंट साउंड, आसाल और स्थिर कनेक्टिविटी, अल्ट्रा-लो लेटेंसी और शोर को नियंत्रित के लिए एक प्रभावशाली काम करती है. उम्मीद की जा रही है कि फ्रीबड्स 3 ऐपल के एयरपॉड्स प्रो को कड़ी टक्कर देगा. सूत्रों का कहना है कि इस डिवाइस की कीमत भी कम रहने की उम्मीद है, जिससे यह लोगों के बीच पसंदीदा विकल्प बन सकता है. डिवाइस में 410mAh की बैटरी दी जाएगी.

    (ये भी पढ़ें- Vodafone का धमाकेदार ऑफर! सस्ते रिचार्ज में हर दिन पाएं 3GB डेटा, कॉलिंग फ्री)

    26 मार्च को होगा ऑनलाइन इवेंट
    इसके अलावा हुवावे ने हाल ही मे कंफर्म किया है कि Huawei P40 सीरीज़ की लॉन्चिंग 26 मार्च को होगी. जानकारी के लिए बता दें कि  कोरोनावायरस की वजह से इवेंट को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर ही आयोजित किया जाएगा.  हुवावे ने P40 सीरीज़ के टीज़र में फोन के एक फीचर का खुलासा कर दिया है. टीज़र में बताया गया कि फोन के ज़रिए विजनरी फोटोग्राफी का एक्सपीरिएंस मिलेगा. इसके अलावा फोन के कुछ फीचर्स लीक भी हो चुके है, जिसके मुताबिक Huawei P40 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- COVID19: आपके फोन पर 96 घंटे तक जिंदा रह सकता है कोरोना वायरस! ऐसे करें साफ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज